VipShooter (8 ball pool king master) free download

दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं। वीआईपी सूटर के बारे में दोस्तों यह ऐप क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। दोस्तों अगर आप 8 ball pool गेम खेलते हैं तो आपके लिए काफी अच्छी खुशखबरी होगी और यह एक ऐसा पावरफुल है। आप इस Tool की मदद से काफी अच्छा गेम का मजा ले सकते हैं तो आइए जानते हैं पूरा विस्तार से।


FREE DOWNLOAD  


दोस्तों सबसे पहले हम यह समझेंगे कि VipShooter ऐप है क्या दोस्तों यह एक ऐसा ऐप है। आप इस ऐप के थ्रू 8 ball pool गेम का काफी अच्छा Aim हैक कर सकते हैं और काफी मजा ले सकते हैं। हालांकि अगर आप और भी Tool देखेंगे। 8 ball pool की तो जो पैसे का चार्ज करती होंगी, लेकिन आप इस ऐप के अंदर बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हैं। कोई भी पैसा नहीं देना होगा।

VipShooter99

VipShooter App kiya hai

दोस्तों आज के टाइम पर 8 ball pool गेम काफी ज्यादा पॉपुलर गेम बन चुका है, और आज के टाइम पर गेम खेलने की काफी ज्यादा संख्या बढ़ चुकी है, 

लेकिन अगर आप 8 ball pool गेम million का table khelte है तो winer बनना मुस्किल होता है, 

उसी के लिए मार्केट में काफी सारी Aim Hake Tool देखने को मिल जाएंगी। जिसकी मदद से आप गेम अगर खेलेंगे तो आसानी से आप जीत सकते हैं,
 
और अगर आप नॉर्मल 8 ball pool गेम खेलेंगे तो आप को जीतना बहुत मुश्किल हो जाता है।


वैसे तो ज्यादातर लोग 8 ball pool जो गेम खेलने का शौक रखते हैं तो उनके पास Aim Hake Tool तो जरूर रहती है कि अगर आपको यकीन नहीं ना तो आप खुद देख सकते हैं, 


aim Tool से वह ऐसा बोल pot कर देते होंगे जो आप सोच भी नहीं सकते हैं। यहां अगर कोई नार्मल गेम खेलता है। उसको खेलने से पहचान हो जाती है। 


VipShooter app install kaise kare 

दोस्तों इस ऐप को अपने मोबाइल पर कैसे इंस्टॉल करना है और कैसे यूज़ करना है, 


तो देखिए सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसा आपको देना नहीं होगा। 

उसके बाद इस App को ओपन कीजिए और आपको कुछ परमिशन Allow करनी होंगी। ऑटोमेटिक इसका प्रीमियम चालू होगा। इसमें कुछ नहीं करना है। बस स्टार्ट के बटन पर क्लिक करना है। 


अब आप चाहे इसमें गेस्ट अकाउंट बना सकते हैं और आप चाहे फेसबुक आईडी भी लॉगिन कर सकते हैं।

VipShooter (8 ball pool king master) free download

VipShooter app advance 

इस ऐप के कुछ खास चीजों के बारे में जान लेते हैं जैसा कि अगर आप यह ऐप को यूज कर रहे हैं तो आपका आईडी बैन नहीं होगा। बहुत से के लोगों को यह ख्याल आता है, 


अगर हमको कोई चीज फ्री में मिल रही है तो आईडी बंद हो जाएगी। लेकिन ऐसा नहीं ना मैंने इसको काफी टाइम तक की यूज़ किया है। मेरा आईडी अभी तक की बैन नहीं हुआ है, 


लेकिन हां, अगर आपको ऐसा लगता है तो आप एक बार कोई फेक आईडी इसमें लॉगइन करके देख लीजिए। अगर आईडी बैन होता है तो दोबारा से  लॉगिन नहीं करना होगा।


VipShooter premium Tool free use 

VipShooter app यह बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पैसा देना नहीं होगा। आप इसको लोंग टाइम तक की यूज कर सकते हैं, 

और सबसे बड़ी बात इस ऐप के अंदर आपको कोई ads नहीं मिलेगा। हालांकि अगर आप कोई और Tool को यूज करते हैं तो इसका प्लान काफी महंगा पड़ता है। 

लेकिन यह पहले से इसको प्रीमियम कर दी गई है। डेवलपर के द्वारा आप इसको फ्री में यूज कर सकते हैं।

VipShooter download kaise kare

इस ऐप को डाउनलोड आपको कैसे करना है तो डाउनलोड का आपको एक बटन मिलेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है और एक टाइमर चलेगा। 20 दिन का वेट करना है और यह ऐप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। 

हां अगर आपको डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट के जरिए बता सकते होंगे। हम आपका रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे और पूरी हेल्प करेंगे।

Download File

Download Link  


दोस्तों ऐसे मजेदार और भी Tool को डाउनलोड करने के लिए आपको इस वेबसाइट पर काफी अच्छी अच्छी टूल मिल जाएगी। अगर आप एक गेमिंग से रिलेटेड शौक रखते हैं तो काफी अच्छे-अच्छे गेम भी आपको मिल जाएंगे। हां, अगर आपके मन में कोई ऐसा गेम है या कोई ऐसी टूल है तो आप हमें को बता सकते हैं और हम आपके लिए जरूर लेकर आएंगे।

Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 

Post a Comment

Previous Post Next Post