Aim Carrom 2.6.8 Mod APK with lesser line for Android download

Aim Carrom 2.6.8 Mod APK with lesser line for Android download

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए एम कैरम का लेटेस्ट अपडेट लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग है। दोस्तों इसमें काफी ज्यादा बदलाव किया गया है। वह हम आपको सारा कुछ बताने वाले हैं। अगर आप चाहते हैं इस एम कैरम को डाउनलोड करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर



दोस्तों आज के टाइम पर कैरम पूल का गेम काफी ज्यादा पॉपुलर गेम बन चुका है का हर कोई इसमें गेम को ऑनलाइन रहता है और यह 10 मिलियन डाउनलोड भी इसके हो चुके होंगे। दोस्तों अब इस टाइम पर इतना आसान नहीं होता है। जितना उसी के लिए एक ही Tool बनाया गया है। Aim carrom जो काफी इंटरेस्टिंग है और इससे लोग काफी सारे लोग खेल रहे हैं और इससे जब आप लोग गेम को खेलेंगे तो हर बार जीतते रहेंगे।


Aim Carrom किया है 

दोस्तों आज हम जिस ऐप्स की बात कर रहे हैं, वह है एम कैरम क्या है, इसको कैसे यूज़ करें। वह हम आपको सारा कुछ बताने वाले हैं। इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें।

Aim carrom कैरम पूल के लिए डिजाइन किया गया है इसमें आप tool की मदद से आप कैरम पूल गेम को आसानी के साथ जीत सकते हैं कि इसमें एम काफी अच्छे से सो होता है। कौन सी कहां पोत करना है वह यह चीज इसमें तो हो जाती है जी और अगर आप एक कैरम पूल का गेम खेलते होंगे तो आपको यह चीज का पता होगा लेकिन इसमें आप Tool की मदद से आप अच्छे खासे coin को कमा सकते हैं।


Aim carrom free and paid 

दोस्तों आपको एम कैरम जैसी काफी सारी tool मिल जाएंगे, लेकिन आपको प्रीमियम वाली  मिलती है जहां पर आपको पैसे पे करना होता है। यह tool को बनाने का मकसद है। आप बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हैं कि इनका आपको एक छोटा सा ads देखना होगा और आधे घंटे के लिए आप यूज़ कर पाएंगे और यह जो प्रीमियम shot देते हैं, बिल्कुल फ्री में देते हैं, कोई भी पैसे का चार्ज नहीं करते


Aim carrom new update किया है 

आइए जानते हैं इन कैरम के न्यू अपडेट के एडवांस फीचर के बारे में आपको इस एवेन्यू अपडेट में क्या-क्या एडवांस फीचर देखने को मिलेंगे। सबसे पहले आपको aim carrom को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पासवर्ड डालने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इस को ओपन करेंगे जब आप इसको ओपन करेंगे। आपको कुछ न्यू इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा। आपको टेलीग्राम चैनल और यूट्यूब चैनल फ्रंट पेज पर देखने को मिल जाएगा।


Aim carrom advance futures 

आइए जानते हैं aim carrom के एडवांस फीचर बारे में आपको aim कैरम पर आपको क्या-क्या एडवांस चीजें देखने को मिलेगी। यहां पर आप देख सकते हैं। कुछ लिस्ट हमने यहां पर दिया हुआ है।
      • cushiono shots guidelines 
      • indirect shot guidelines 
      • indirect ball num
      • bounce shot guidelines 
      • lesser line 
Aim Carrom 2.6.8 Mod APK with lesser line for Android download

Aim carrom को कैसे यूज करे 

aim carrom एप्लीकेशन को कैसे यूज करना है? सबसे पहले इस एप्स को डाउनलोड करना है। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पासवर्ड डालने की जरूरत नहीं होगी। इसको डाउनलोड कर ले और इंस्टॉल कर लेना इंस्टॉल करने के बाद इसको ओपन करेंगे तो आपको कुछ न्यू इंटरफ़ेस दिखाया जाएगा। 


वहां पर आप कोई भी एक ईमेल आईडी से लॉगिन हो जाना होगा और उसके बाद आपको एक स्टार्ट वाला बटन दिखेगा। वहां पर क्लिक कर दीजिएगा और एक छोटा सा ऐड से दिखाया जाएगा। ऐड आप पूरा देख लेना है और एक आपको बटन दिखेगा। ऐड काटने का उस पर आपको क्लिक कर देना होगा। 

फिर यह आपको रीडायरेक्ट कर देगा। कैरम पूल पर कैरम पूल फिर आप बड़े ही आसानी से गेम को खेल सकते हैं। आपको इसमें कुछ shot फ्री में मिलेंगी। कोई भी puck को बड़े ही आसानी के साथ पोट कर सकते हैं कि और इसमें lesser line भी चालू कर सकते हैं कि जैसे हमने कुछ स्क्रीनशॉट में दे कर दिया हुआ है, आप देख सकते हैं। 


दोस्तों इस app थ्रू कोई भी पक को आसानी के साथ पोत कर सकते हैं कि और इसमें आपको जो प्रीमियम shot देखने को मिलेंगी, यह आपको किसी भी ऐप पर देखने को नहीं मिलेगी। काफी ज्यादा चेंज कर दिया है और lesser line को भी चाहे तो आप चालू कर सकते हैं वह भी बिल्कुल फ्री मे।

Aim Carrom 2.6.8 Mod APK with lesser line for Android download


आइए इस ऐप की कुछ खास चीजों के बारे में जान लेते हैं। इसके क्या नुकसान है? क्या फायदे हैं वह हम आपको इसमें सारा कुछ बताने वाले हैं।


Aim carrom anti ban 

Aim carrom को यूज करने से क्या आपका अकाउंट बंद होगा या नहीं होगा दोस्तों आप इस ऐप को आसानी के साथ यूज कर सकते हैं। कभी भी आपका अकाउंट बैंड नहीं होगा। काफी टाइम से मैं यूज कर रहा हूं। कभी भी हम को Warning तक कि नहीं मिलती है कि आप इस ऐप को बड़े ही आसानी के साथ यूज कर सकते हैं और अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं।


aim carrom free plan

आइए जानते हैं इनके फ्री प्लान के बारे में फ्री में आप कैसे यूज कर सकते हैं गे और फ्री में आपको क्या-क्या चीजें मिलेंगी। दोस्तों फ्री में आपको सबसे पहले इनका ads  देखना होगा। 30 मिनट के लिए आपको टाइम मिलेगा। 30 मिनट के बाद फिर ads देखना होगा। इस तरीके से यूज कर सकते हैं और इसमें आपको कुछ shot फ्री में दी जाती है कि और पूरी प्रीमियम shot फ्री में आपको नहीं मिलेंगी और इनकी lesser line चालू कर सकते हैं कि वह भी बिल्कुल फ्री में।


aim carrom premium plan 

दोस्तों बात करते हैं इनके प्रेमियों प्लान कि अगर आप चाहते हैं। प्रेमियों प्लान को परचेस करना तो आप आसानी से परचेस कर सकते हैं कि और प्रीमियम प्लान में आपको इनका क्या-क्या चीजें देखने को मिलेंगी। आपको इसमें ऐड नहीं दिखाया जाएगा जब तक कि आपका प्रीमियम प्लान है आपको कुछ इनकी प्रीमियम shot मिलेंगी। बिल्कुल फ्री में आप इनकी शॉट देख सकते हैं जो कोई पक को आसानी के साथ पोट कर सकते हैं


दोस्तों इस ऐप में सबसे खास बात यह है कि फेसबुक लॉगिन बड़े ही आसानी से हो जाती है कि जैसे कि आपने और भी tool देखी होंगी जहां पर फेसबुक लॉगिन नहीं होती है। काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है  इसमें फेसबुक लॉगिन काफी अच्छे से हो जाएगी। एक क्लिक में आपकी फेसबुक लॉगिन हो जाएगी।



Download File 
aim carrom को डाउनलोड कैसे करना है? डाउनलोड का आपको बटन देखने को मिल रहा होगा। उस पर क्लिक करेंगे तो दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आपको रीडायरेक्ट कर देगा। यूट्यूब चैनल पर आपको यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब कर देना है और वीडियो को लाइक कर देना है। यह काम आप करेंगे तो लिंग आपका अनलॉक हो जाएगा। फिर आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।
NAAM Aim carrom   Application  
premium future 1
new futures lesser line 2
Size 14.96 MB 3
version 2.6.8 4
Download 50.00.00..+ 5
Update 17 Sept 2022 6
Get play store




दोस्तों इस वेबसाइट में आपको मोड एपीके से रिलेटेड काफी सारे आर्टिकल मिल जाएंगे और जो चाहते हैं mode.apk को डाउनलोड करना है तो आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं कि आपको सर्च बार भी आपको देखने को मिल जाएगा। उस में कोई भी ऐप को सर्च कर सकते हैं।  हमने कुछ आपको लिंग दिए हैं उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं

Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post