8-ballAim cheto hake version 3.6.56 (PREMIUM UNLOCK ) Mod apk download

8-ballAim cheto hake version 3.6.56 (PREMIUM UNLOCK ) Mod apk download



दोस्तों 8-ballAim cheto hake new  अपडेट आ चुका है गा और आज हम आपको बताने वाले हैं। न्यू अपडेट के बारे में इस अपडेट में आपको क्या चीज देखने को मिलेगी। क्या चीज देखने को नहीं मिलेगी। वह हम आपको सारा कुछ बताएंगे और इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ना है। एक भी चीज को मिस नहीं करना है तो चलिए हम जानते हैं पूरा विस्तार से।


दोस्तों अगर आप 8 बॉल पूल के गेम के शौकीन है तो हम आपके लिए एक फूल लेकर आए हैं। 8 ball pool हैक ए टूल आपको बिल्कुल फ्री में मिलेगी और इसमें आपको कुछ नहीं करना है। बस आपको डाउनलोड करना है और डायरेक्ट यूज कर सकते हैं। इसमें आप चाहे plan ले सकते हैं। चाहे तो नहीं ले सकते हैं। फ्री में shots आपको देखने को मिलेंगी।


8-ballAim cheto hake tool है किया 

दोस्तों सबसे पहले यह समझ लेते हैं 8-ballAim क्या है 8 बॉल पूल के लिए डिजाइन करी गई है और जिसने यह बनाया है जो bitiam आपने सुना होगा। bitiam ने बनाया है। और इसमें जो shot काफी अच्छे से सो होती है। उसको कैसे यूज़ करना है। आधे घंटे के लिए आप उसको यूज कर सकते हैं। एक ऐड देखकर अगर आप इनका प्लान ले लेंगे तो आप बिल्कुल फ्री में यूज़ कर पाएंगे। आपको ऐड देखने की जरूरत नहीं होगी और इनकी शॉट है। कुछ अलग से भी देखने को मिलेंगी।

8-ballAim kaise use kare 

आइए जानते हैं इसको कैसे यूज करना है। सबसे पहले आपको इस टूल को डाउनलोड करना है। बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा। फिर जवाब ओपन करेंगे तो आपको कुछ इस तरह का ऑप्शन देखने को मिलेगा। जैसे हमने कुछ स्क्रीनशॉट में दिया हुआ होगा और यहां पर आप primium प्लान लेना चाहते हैं कि premium पर क्लिक कर दीजिए और फिर आप एक प्लांट परचेस कर सकते हैं कि और आप चाहे तो इनका फ्री भी shot ले सकते हैं। बस इनका ada  देखना पड़ेगा तो फ्री में आप ले सकते हैं।

8-ballAim cheto hake version 3.6.56 (PREMIUM UNLOCK ) Mod apk download

8-ballAim new update 

आइए जानते हैं कि इस न्यू अपडेट के बारे में न्यू अपडेट में आपको क्या 8ballAim किया किया मिलेगा किया नहीं मिलेगा। वह हम आपको सारा कुछ बताने वाले हैं तो दोस्तो देखिए न्यू अपडेट में आप जैसे आप 8-ballAim को यूज करते थे, वैसे ही आपको सेम वैसे ही मिलेगा। बस इसमें कुछ प्रॉब्लम को फिक्स किया गया है जैसे कि इसमें जो है, एम सो नहीं होता था। सही से तो उस चीज को सही कर दिया है। कोई-कोई मोबाइलों पर ऐड बोले नहीं चलती थी। उसको भी वह फिक्स कर दिया है कि अब काफी अच्छे से 8-ballAim work करेगा और आपको कोई भी प्रॉब्लम नहीं होगी।


8-ballAim facebook id login problem fix 

8-ballAim मे सबसे अच्छी बात यह है कि इसमें फेसबुक लॉगिन बड़े ही आसानी से हो जाती है कि पहले दोस्तों आप जितने भी टोल के साथ एट बॉल पूल गेम खेलते थे तो उसमें फेसबुक लॉगिन की प्रॉब्लम बहुत आती थी। फेसबुक लॉगिन नहीं होती थी और काफी ज्यादा लोग परेशान हो जाते थे। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना फेसबुक लॉगिन आसानी के साथ हो जाएगी। एक क्लिक में अगर फेसबुक लॉगिन ना हो तो आप क्रोम ब्राउज़र को डिसेबल कर देना तो गारंटी के साथ फेसबुक लॉगिन हो जाएगी।

8-ballAim cheto hake version 3.6.56 (PREMIUM UNLOCK ) Mod apk download

दोस्तों अगर आप एट बॉल पूल के बहुत बड़े खिलाड़ी हैं तो आपको इस टूल को जरूर यूज़ करना चाहिए। यह टूल आपको काफी अच्छे शॉट दिखाती है। आपको आसानी से ball को पोट कर सकते हैं या आप ऐसा समझ लीजिए। अगर आपको एट बॉल पूल का गेम खेलना नहीं आता है तो आप इस टूल को डाउनलोड कर लीजिए और करने के बाद काफी अच्छे से यह टूल्स आपके मोबाइल पर वर्क करेगी। अगर दोस्तों आपके मोबाइल पर नहीं सपोर्ट करती है। नहीं काम करती है तो आपको एक कमेंट बॉक्स से दिख रहा होगा। एक अच्छा सा कमेंट कर सकते हैं।

Download File 
दोस्तों अब हम आपको यह बता देते हैं कि इस आपको टूल को डाउनलोड कैसे करना है। डाउनलोड करना तो बहुत ही सिंपल तरीका है। सबसे पहले आपको एक डाउनलोड का बटन दिख रहा होगा। उस बटन पर आप क्लिक कर दीजिए। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है। फिर आप यह डाउनलोड कर पाएंगे और डाउनलोड करने के बाद आपको कोई पासवर्ड भी नहीं मिलेगा। फ्री में आप यूज कर सकते हैं।

NAAM 8-ballAim Application
premium unlock feature 1
format Apk 2
Size 29.97 MB 3
version 3.6.55 4
Download 50.00.00+ 5
cost free 6
Get play store

7

दोस्तों गेमिंग से रिलेटेड अगर आपको टूल और डाउनलोड करना है तो हमने उसके लिंग आपको दे दिए हैं। आप उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। अब काफी इंटरेस्टिंग इंटरेस्टिंग टूल है। आप जो भी मर्जी आए डाउनलोड कर लीजिए और आपको कोई भी प्रॉब्लम दिक्कत देखने को नहीं मिलेगी। बस फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।


उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( website ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।


इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Social media accounts boost कर सकते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं। new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post