8 ball pool long line mod apk download latest version 5.7.0. download



8 ball pool long line mod apk में चैंपियन बनने के लिए तैयार हो जाओ मोबाइल पर 8 ball pool long line सबसे popular online game है 11 million से अधिक रेटिंग और Google Play पर सैकड़ों मिलियन डाउनलोड के साथ। आप  दुनिया भर के खिलाड़ियों के साथ Competition करने या अपने दोस्तों को सीधे challenge भेज के खेल सकते हैं


8 ball pool खेल है जिसमें एक मेज पर एक छड़ी और गेंद होती है। यह एक ऐसा खेल है जो आप को काफी मज़ा आनेवाला है । इस खेल की शुरुआत 14वीं शताब्दी में फ्रांस में हुई थी और यह धीरे-धीरे कई देशों में लोकप्रिय हो रहा है।


दोस्तों जब आप 8 ball pool game को खेलेंगे 

दोस्तों यह 8 ball pool काफी अच्छा गेम है और इसमें आपको long line aim मिलेगा। मतलब जैसे कि आप एट बॉल पूल गेम खेलते होंगे तो उसमें आपको एक छोटा सा एम सो होता होगा। जब आप यह 8 ball pool गेम को डाउनलोड करेंगे और इंस्टॉल करेंगे। इसमें आपको लोंगलाइन एम्स होगा। मतलब इसका जो एम है वह काफी लंबा होगा।

8 ball pool long line aim

अब हम आपको बताते हैं। इसमें कुछ प्रीमियम चीजें आपको क्या मिलेंगे 8 ball pool long line mod में आपको इसमें काफी ज्यादा long line मिलेगी कि आपको lulubox की जरूरत नहीं पड़ेगी। ना तो किसी भी एप्लीकेशन की जरूरत पड़ेगी। अब आप 8 ball pool long line में अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं और बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ भी आप खेल सकते हैं।

8 ball pool long line futures 

  • long line 
  • All rooms guidelines 
  • level 999
  • virtual coin 
  • virtual cash
  • auto size vertically 

8 ball pool long line mod apk download latest version 5.7.0. download

दोस्तों जैसा कि आप यहां पर मोड एपीके देख रहे होंगे। काफी अच्छे से सो हो रहा होगा। इसका जो लोंगलाइन है काफी बढ़िया से यह सो रहा होगा और आप भी अपने मोबाइल पर एंड्राइड मोबाइल पर यूज कर सकते हैं। के गेम को प्ले करके खेल सकते हैं। काफी अच्छा मोड एपीके हैं।


दोस्तों एट बॉल पूल का यह मोड एपीके आपको बिल्कुल फ्री में मिलेगा । बस आपको कुछ step फॉलो करना होगा जैसे कि दोस्तों अब आप जो डाउनलोड करेंगे तो आपको चैनल को सब्सक्राइब करना होगा। वीडियो को लाइक करना होगा। फिर यह लिंग अनलॉक हो जाएगा। आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

8 ball pool long line mod apk download latest version 5.7.0. download


दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि एट बॉल पूल मोद एपीके के क्या-क्या फायदे आपको देखने को मिलेंगे तो पहले सबसे पहले आपको इसमें अनलिमिटेड कॉइन मिलेंगे और अनलिमिटेड कैसे मिलेंगे। दूसरा आपको मिलेगा। लोंगलाइन मिलेगा। तीसरा all room guidelines आपको मिलेगी और आपको हैंडबॉल मिलेगा तो यह काफी अच्छी चीज है। एट बॉल पूल के अंदर और इसमें आपको जो एक बार देखने को मिलेगा, आप उसको ओपन कर सकते हैं और क्लोज कर सकते हैं कि जहां पर आप सेट करना चाहे सेट कर सकते हैं।


इस गेम मोड में कुल 4 प्रकार के tabal हैं जैसे 1) प्ले 9 बॉल, 2) प्ले टूर्नामेंट, 3) प्ले नो गाइडलाइन, और 4) लकी शॉट। गेम मोड के नाम देखकर आप समझ सकते हैं कि गेम मोड कैसा होगा। इस गेम में बहुत सारे मोड उपलब्ध हैं। और ये तरीके आपको बेहतरीन आनंद देते हैं। लेकिन 8 बॉल पूल का यह हैक वर्जन, यहां आपको सभी फीचर्स अनलॉक मिल सकते हैं।


यदि आप फेसबुक का उपयोग करके साइन इन करते हैं, तो यहां आप अपने सभी फेसबुक मित्रों को देख सकते हैं यदि वे इस गेम को खेलते हैं। इस game play में यहां आप अपने दोस्तों के दोस्तों को देख सकते हैं, और अपने करीब दोस्तों को भी देख सकते हैं। यहां आप अपने अन्य दोस्तों को उनकी  आईडी का उपयोग करके खोज सकते हैं।



इस गेम को खेलने के बाद हम कह सकते हैं कि इस गेम के mod आपको ज्यादा मजा देते हैं। लेकिन अगर आप हमारी साइट से इस गेम को डाउनलोड करते हैं, तो हम आपको यह गेम 8 ball pool long line mod apk  latest version में देते हैं। यह एमओडी एपीके editions बहुत अधिक मजेदार complete मिलेगा है।

NAAM 8 ball pool Update
MOD Features long line aim 1
genre 8 ball pool tools 2
Publisher Miniclip.com 3
Size 75.MB 4
Version 5.8.0 5
update jun 15 2022 6
Get play store

6

               Download File                 


Conclusion

 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( website ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post