AimPool - for 8 Ball Pool Mod APK V1.0.4 ( Premium Unlocked) Free Download

दोस्तों, अगर आप भी 8 ball pool गेम खेलने का शौक रखते हैं तो आपके लिए लेकर आए हैं। एक ऐसा टूल जो बिल्कुल फ्री में आपको टूल मिलने वाला है। एक भी पैसा देने की जरूरत नहीं होगी। अगर आप चाहते हैं डाउनलोड करना और tool के बारे में पूरा विस्तार से जानना है तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पड़े। हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताने वाले हैं इस टूल के बारे में।

AimPool - for 8 Ball Pool Mod APK ( Premium Unlocked) Free Download


दोस्तों आज के टाइम पर 8 ball pool के काफी ज्यादा यूजर बढ़ते जा रहे हैं। अगर आप प्ले स्टोर पर देखते हैं तो आपको 20 मिलियंस के डाउनलोडर दिखेंगे और इसको स्टार भी काफी अच्छे मिले हुए होंगे और इसमें काफी अच्छे अच्छे खिलाडी भी आते हैं। अगर आप एक नए हैं तो आपका खेलना बहुत ही मुश्किल हो जाता है। जल्दी जीतना जीतना मुश्किल हो जाता है।

AimPool tool. free use

दोस्तों यह सारी चीजें देखते हुए हम आपके लिए लेकर आए हैं। 8 बॉल पूल की टूल्स जिससे आप बड़े ही आसानी से एट बॉल पूल का गेम को खेल सकते हैं और बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ भी गेम खेल सकते हैं। आगे और Tool को अगर आप मार्केट में देखेंगे तो कुछ इसमें आपको प्रीमियम लेना पड़ेगा। लेकिन हम आपके लिए बिल्कुल फ्री में लेकर आए हैं। आप फ्री में यूज करके बड़े ही आसानी से game को खेल सकेंगे।

AimPool tool kiya hai 

आज हम जिस टूल्स की बात कर रहे हैं कि वह है AimPool और यह टूल काफी इंटरेस्टिंग टूल है और इस टूल की मदद से आप एट बॉल पूल का गेम को खेल सकते हैं कि जैसे कि हाल ही में अभी lulubox को बैन कर दिया है और 8-ballAim को बंद कर दिया है। कोई टूल वर्क नहीं कर रही है और इस टूल की मदद से आप बड़े ही आसानी से गेम को खेल पाएंगे।

AimPool futures kiya hai 

दोस्तों यह आपको AimPool premium Tool मिलेगी और कोई भी पैसा देने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। आप इस Tool की मदद से बड़े ही आसानी से अनलिमिटेड गेम को खेल सकेंगे और इसमें आपको कोई ऐड भी देखने को नहीं मिलेगा और ना तो आपका कोई आईडी बैन होगा।
AimPool - for 8 Ball Pool Mod APK ( Premium Unlocked) Free Download

AimPool kaise use kare mobai पर 

तो आइए जानते हैं AimPool की टूल को कैसे आपको अपनी मोबाइल पर इंस्टॉल करना है और कैसे यूज़ करना है। पूरा विस्तार से जानेंगे। अगर आपने इस स्टेप को फॉलो कर लिया तो आप बड़े ही आसानी से एट बॉल पूल को यूज़ कर पाएंगे तो आइए शुरू करते हैं।

STEP 1
दोस्तों सबसे पहले आपको इस टूल को डाउनलोड करना है और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई पैसा आपको देना नहीं पड़ेगा।
STEP 2
उसके बाद आपको प्ले स्टोर पर जाना है और 8 ball pool को सर्च करना है। 8 ball pool का गेम भी डाउनलोड कर लेना है ताकि आपको install दोनों चीज करने में कोई दिक्कत ना हो।

STEP 3
उसके बाद आपको दोनों ऐप को इंस्टॉल कर लेना है और सबसे पहले!

STEP 4
AimPool की  टूल को ओपन करना है और कुछ परमिशन आपसे मांगेगा। आपको दे देनी है और Allow पर क्लिक कर देना है। 

STEP 5
उसके बाद आपको एक स्टार्ट का बटन मिलेगा। उस पर आप क्लिक कर देना तो आपको और रीडायरेक्ट कर देगा। एट बॉल पूल पर।

STEP 6
उसके बाद आपके सामने एक छोटा सा पॉप देखने को मिलेगा। उस पर आप क्लिक कर लेना और उसको अच्छे से कस्टमाइज कर लेना जो लाइन आप रखना चाहते हैं, वह रख सकते हैं और लाइन पतली रखना चाहते हैं, मोटी रखना चाहते हैं, उस पर भी आप सिलेक्ट कर सकते हैं और यह पूरी तरीके से फ्री है और प्रीमियम है।

STEP 7
यह सारा काम करने के बाद आप फिर बड़े ही आसानी से एट बॉल पूल का गेम खेल सकते हैं कि और बड़े-बड़े खिलाड़ियों के साथ भी गेम को खेल सकते हैं गे और यह एट बॉल पूल Tool ऐसा है। इसमें कोई आईडी भी आपका बैन नहीं होगा।

AimPool - for 8 Ball Pool Mod APK ( Premium Unlocked) Free Download


AimPool advance futures 
दोस्तों इस टूल के कुछ एडवांस चीजों के बारे में जान लेते हैं, जैसे कि अगर आप इस टूल को यूज करते हैं, तो आपके मन में यह ख्याल तो जरूर आता होगा कि आई डी बैन ना हो जाए तो देखिए आईडी इसमें कोई भी बैन नहीं होगी और अभी तक कि हम इस यूज कर रहे हैं, लेकिन अभी तक की कोई आईडी बैन नहीं हुई है।

दोस्तों हम आपको बता दे। अगर आप फर्स्ट टाइम इस टूल को यूज कर रहे हैं तो आपको एक चीज का ध्यान देना होगा। आपको इसमें फेक अकाउंट से लॉगइन करना होगा ताकि आईडी बैन हो। फेक अकाउंट की हो अपना पर्सनल अकाउंट लॉगिन नहीं करना होगा । वैसे तो इसमें id बैन नहीं होती है। लेकिन अगर आप यह सोचते हैं तो आपको इसमें फेक अकाउंट से लॉगइन होना चाहिए। 


अगर आपका कोई भी अकाउंट बैन नहीं होता है तो आप इसमें अपना पर्सनल अकाउंट को यूज करके आप इस टोल की मदद से बड़े ही आसानी के साथ अनलिमिटेड कॉइन को भी बना सकते हैं और बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ भी गेम को खेल सकते हैं।


8 ball pool Tool bain problem 

miniclip की तरफ से एक न्यू अपडेट आया है। अब जितनी भी 8 ball pool की Tool है बैंड कर दिया है। मतलब कैसे बंद किया है वह समझ लेते हैं, 

जैसे कि अगर आपने lulubox को यूज करते हैं तो lulubox में 8 ball pool तो ओपन हो जाएगा और ओपन होने के बाद जैसे ही 
फेसबुक लॉगइन करते हैं या गेस्ट अकाउंट लॉगिन करते हैं तो तुरंत आपको एक  update मिलेगा 

और भले ही आपने अपडेट कर लिया हो। 8 ball pool को उसके बाद भी अपडेट मिलेगा तो यह प्रॉब्लम आपको इस टाइम देखने को मिलेगी।

लेकिन हां दोस्तों यह टूल एक ऐसा है अभी तक कि इसमें कोई भी ऐसा प्रॉब्लम देखने को नहीं मिला है। आप इस Tool की मदद से बड़े ही आसानी से गेम को खेल सकते हैं और अब मनोरंजन कर सकते हैं।

NAAM AimPool   Application  
mod premium 1
Price free 2
Size 23.81 MB 3
version 1.0.4 4
Download 100.00.00.000+ 5
Update 16-Jan-2023 6
Get play store


Download Link 
तो आइए जानते हैं इस Tool को कैसे डाउनलोड करना है तो देखिए डाउनलोड का आपको एक बटन दिखेगा। उस पर आप क्लिक कर देना और दूसरे पेज पर आप रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। 
उसके बाद वहां पर आपको 20 सेकंड का पूरा वेट करना है, फिर आपको एक डाउनलोड का बटन दिखेगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है। फिर यह Tool बड़े ही आसानी से डाउनलोड हो जाएगी और Tool के अंदर कोई भी पासवर्ड नहीं मिलेगा। ना तो आपको कोई पैसा देना पड़ेगा।

Download File

दोस्तों अगर आप चाहते हैं 8 ball pool की टूल को और भी डाउनलोड करना तो आपको हमने कुछ और लिंक दिए हैं। उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं कि जो इस वेबसाइट पर पूरी तरीके से फ्री मिलेगी, कोई भी यह वेबसाइट पैसा charge नहीं करती है।

दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको AimPool के बारे में फुल जानकारी मिली होगी और आप समझ गए होंगे कि इस टूल को कैसे यूज करना है। कैसे डाउनलोड करना है। पूरा हमने आपको पूरा विस्तार से बताया है। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते हैं और रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे।


Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।


इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।


new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post