iTop VPN 3.0.0 APK + MOD (Premium Unlocked) Download technoboss99


अगर आप इंटरनेट यूज करते हैं तो आपने नाम सुना होगा। VPN का VPN का इंटरनेट का सुरक्षित को लेकर नाम लिया जाता है गा और इस टाइम पर काफी सारे लोग VPN को यूज करते हैं गे और हम आपको बताने वाले हैं कि आप VPN क्या है और VPN कैसे डाउनलोड करें

2019- 2022  में 20 मिलियन से ज्यादा लोग इसका इस्तेमाल कर रहे हैं। अकेले Google Play पर  आप को मिलेगा आप download कर सकते हैं, 

VPN एक ऐसी सर्विस है जो की आपके डेटा को एंक्रिप्ट करता है और साथ में आपके IP address को दूसरों से छुपाता भी है। इससे आपकी ऑनलाइन identity दूसरों से छुपी रहती है, फिर चाहे आप किसी public Wi-Fi network का ही इस्तमाल क्यूँ न कर रहे हों।

VPN कितना save है 

VPN की मदद से आप अपने आपको इंटर्नेट पर safe और सुरक्षित रख सकते हैं, साथ में  ब्राउज़ कर सकते हैं। आज के इस लेख में हम जानेंगे के VPN क्या है और कैसे काम करता है.

आज के समय में इंटर्नेट पर अपने personal details share करना बहुत ही खतरनाक होता है क्यूंकि online की दुनिया पूरी तरह से बुरे लोगों से भरी हुयी है जो आपके personal details को चुरा कर blackmail भी कर सकते हैं। ऐसे में VPN हमारी काफ़ी ज़्यादा मदद करता है खुद को ऑनलाइन सुरक्षित रखने के लिए।

हम सब खुशनसीबी हैं की आज के वक़्त में online काम करते वक़्त जिस डर का हम हर वक़्त सामना करते हैं उस डर से निकलने का एक आसान राश्ता हमारे पास मौजूद है और उसका नाम है VPN. VPN के बारे में आप सब ने कभी ना कभी सुना होगा,ये VPN क्या होता है और कैसे काम करता है? इसके बारे में आज मै आपको बताने वाला हूं, 

VPN का मतलब किया हैं 

VPN एक network की तकनीक है जो public network में जैसे की Internet और private network जैसे की Wi-Fi में सुरक्षित connection बनाता है. VPN एक बहुत ही बढ़िया तरीका है अपने network को सुरक्षित रखने के लिए और अपने personal data को hackers से बचाने के लिए. युग किया जाता है, 

VPN service का इस्तेमाल जयादातर लोग online काम करने वाले करते हैं  VPN सभी तरह के data को यानि जो जरुरी है और जो जरुरी नहीं भी है सभी को सुरक्षित रखता है. जो आम व्यक्ति हैं और वो internet का इस्तेमाल browsing करने के लिए करते हैं वो भी VPN service का इस्तेमाल अपने phone या Computer पर VPN application की जरिये कर सकते हैं.

VPN कैसे काम करता है

VPN का सबसे अहम् काम किया होता है आपके connection को या फिर आप internet पर जो भी काम कर रहे हैं उन सभी को सुरक्षित रखना. उसके साथ साथ VPN का इस्तेमाल करने का सबसे बड़ा फायेदा ये है की internet पर जो भी  होते हैं जैसे कुछ कुछ ऐसे website हैं जिसको हम अपने देश में access नहीं कर सकते हैं तो वो website हम VPN की मदद से आसानी से access कर पाएंगे।

मतलब जो website आपको पहले देखने की इजाजत नहीं मिलती थी अब वो website आप VPN के जरिये से देख सकते हैं.

जब हम अपने device को VPN के साथ connect करते हैं तब वो device एक local network की तरह काम करता है और हम जब भी उस website को अपने phone के browser में डाल कर search करते हैं जो हमारे देश में block है तब VPN अपना काम करना शुरू करता है.

क्यूंकि वो website उस देश में block नहीं है जो हमारे देश में है तो आप वहां के VPN से connect हो जाते हैं उसके बाद उस VPN और आपके VPN के बिच एक network connection बन जाता है जो encrypted होकर रहता है जिसका मतलब है कोई भी उस network से personal detail चोरी नहीं कर सकता और फिर आप उस VPN के जरिये website को access कर सकते हैं.

दोस्तों अब हम आपको बता दें कि आपको भी VPN को डाउनलोड कैसे करना है। दोस्तों प्ले स्टोर पर आपको काफी सारे वीपीएन मिल जाएंगे, लेकिन आपको यह मोड एपीके नहीं मिलेगा और अगर आप चाहते हैं। VPN का मोड एपीके डाउनलोड करना तो हमने कुछ यहां पर कुछ स्टेप बताया है। आप उसी स्टेप को फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसे का चार्ज आपको नहीं देना होगा।

VPN कौनसा download करे 

दोस्तों VPN डाउनलोड हो जाए, इसको आप को install करना है। इंस्टॉल करने के बाद हमने यहां पर कुछ स्क्रीनशॉट दिए हैं। वहां पर देख सकते हैं कि आप कैसे यूज कर सकते हैं कि आप किसी भी कंट्री का VPN यूज कर सकते हैं कि जैसे कि अगर आप कोई गेम खेलते हैं तो Gaming के लिए आपको अलग कंट्री का VPN मिल जाएगा। अगर आप कोई और सा गेम खेलते हैं तो उसका भी आपको मिल जाएगा। VPN को जरूर यूज कीजिए।

example के तौर पर आपको बताता हूं की India में hot star जो है वो अभी आया है लेकिन इससे पहले जब hot star India में नहीं था और अगर हमे hot star देखना होता तो हम क्या करते की India में रहकर उस VPN से connect कर लेते जिसका server मान लीजिये US में है या UK में है, new York में है तो connect होने के बाद हम उस server के जरिये hot star को बड़े अराम से देख सकते हैं


मोबाइल पर vpn कैसे यूज करे 

दोस्तों आप अपने SmartPhone में VPN Set करना चाहते है तब आप इसे बड़ी ही आसानी से कर सकते हैं, इसके लिए बस आपको अपने Mobile से Playstore पर जाए आपको काफी सारे  VPN मिल जाएगा आपको कोई एक अच्छा सा VPN download करना होगा और फिर उसे install कर आप उसका इस्तमाल कर सकते हैं. 

SmartPhone के लिए सबसे Best VPN 

यहाँ पर मैंने best VNP  की एक List दिया है, जिसे आप खुद देख सकते हैं और अपने जरुरत के हिसाब से आप किसी भी एक VPN को install कर सकते हैं.
  • ExpressVPN
  • Windscribe
  • NordVPN
  • Tiger VPN
  • SaferVPN
  • Buffered VPN 
दोस्तों यह रही कुछ जानकारी VPN की और हमने यहां पर कुछ लिस्ट दिया है। VPN  को आप जो भी अच्छा लगे डाउनलोड कर सकते हैं। प्ले स्टोर से अगर आप चाहते हैं। VPN को मोड एपीके वाले को डाउनलोड करना तो उसका लिंक आपको नीचे मिल जाएगा। आप उस लिंक पर क्लिक करके MOD apk को डाउनलोड कर सकते हैं और यह VPN काफी अच्छा है और इसमें अनलॉक फीचर आपको मिल जाएंगे।

NAAM itop vpn Update
publishers Fast VPN & Ultimate 1
genre tools 2
size 15MB 3
Version 3.0.0. 4
mod unlock feature 5
update July 12 2022 6
Get play store

6

दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा। अगर पसंद आया। वह अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर जिन दोस्तों को जरूरत होगी vpn डाउनलोड करने की आप उनको भी बताइए vpn डाउनलोड कर ले और यह जो वीपीएन है, काफी अच्छा mod.apk है। आप इस मोड एपीके को आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करना है, बिल्कुल फ्री है। आपको एक भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post