Turbo VPN v3.8.3.1 APK + MOD (VIP Unlocked) Download kaise kare 2022, Turbo VPN mod apk download kaise 2022

Turbo VPN v3.8.3.1 APK + MOD (VIP Unlocked) Download kaise kare 2022, Turbo VPN mod apk download kaise 2022

स्वागत है आप सभी का हमारे इस वेबसाइट पर दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। Turbo VPN क्या है और उसको कैसे यूज़ करें और उसको डाउनलोड कैसे करें। अगर आप चाहते हैं। डाउनलोड करना तो आपको इस आर्टिकल को लास्ट तक की बने रहना है। फिर आप यह डाउनलोड कर पाएंगे और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है और कोई भी पैसे का चार्ज आपको नहीं देना होगा तो चलिए सबसे पहले विस्तार से जानते हैं कि Turbo VPN क्या है। कैसे यूज़ करे

Turbo VPN kiya hai

दोस्तों आज के आर्टिकल में हम जानेंगे कि Turbo VPN क्या है? कैसे इस्तेमाल करें। Turbo VPN सुनते ही आप सोच रहे होंगे कि VPN क्या होता है। तो VPN एक तरह का network है। जो Wifi जैसे और private network को secure बनाता है। VPN हमारी identity को hide करके restricted websites में bypass करने में बहुत मदद करता है।

Turbo VPN का पूरा नाम किया है 

VPN का पूरा नाम Virtual private network है। Turbo VPN एक android application में यूज होता है। जिसका इस्तेमाल करके हम अपने internet connection को secure कर सकते हैं। यह application आपको Playstore में देखने को मिल जाएगा। इस application में premium plan और free plan दोनों available है। लेकिन हम आप को बताने वाले free plan के बारे मे, 


ऊपर बताए गए steps को follow करके आपने इस application को डाउनलोड कर ही लिया होगा। तो चलिए अब आगे जानते हैं, कि आप इस application का इस्तेमाल कैसे करेंगे।

Turbo VPN इस्तेमाल कैसे किया जाता है 

अब आप इस एप्लीकेशन को open करेंगे। Open करने के बाद यह एप्लीकेशन कुछ permissions मांगेगा आप उन सभी को allow कर दो। अब यह एप्लीकेशन आपको अपने करना है फिर आप को premium plan फ्री मे मिलेगा । अब आपको स्क्रीन पर नीचे साइड बीच में एक carrot 🥕 का icon दिखाई देगा। आप उसमें क्लिक कर दीजिए। आपके क्लिक करने के बाद थोड़ी देर loading होगी। इसके बाद आप successfully server से connect हो जाएंगे। अब आप इस एप्लीकेशन को minimize करके आप अपने internet का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Turbo VPN v3.8.3.1 APK + MOD (VIP Unlocked) Download kaise kare 2022, Turbo VPN mod apk download kaise 2022

Turbo VPN के किया faida hai 
इस एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना बहुत ही ज्यादा आसान है।
इसकी मदद से आप किसी भी black की गई website को भी access कर सकते हैं ।
यह एप्लीकेशन बिल्कुल free है। इसके लिए आपको कोई भी पैसा नहीं देना पड़ता है।

दोस्तों आप भी vpn को आसानी के साथ यूज कर सकते हैं गे तो अगर आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं। ये तो आपको इनका फ्री का प्रीमियम प्लान आपको नहीं मिलेगा। अगर आप हमारे बताए गए मोड एपीके को डाउनलोड करते हैं तो इसमें आपको बिल्कुल फ्री का प्लान मिलेगा। ना तो आपको कोई ऐड देखना पड़ेगा और जो आपकी कंट्री का vpn आप यूज कर सकते हैं अगर आप अगर आप प्ले स्टोर से डाउनलोड करते हैं तो वहां पर आपको कुछ फ्री में कंट्री मिलेगी। बस वही यूज़ करते हैं क्योंकि उसमें फ्री का प्लान नहीं होता है।

Turbo VPN v3.8.3.1 APK + MOD (VIP Unlocked) Download kaise kare 2022, Turbo VPN mod apk download kaise 2022

Turbo VPN download kaise kare 

दोस्तों आप देखा vpn  क्या होता है और कैसे यूज़ किया जाता है तो आप भी इस तरीके से vpn को यूज कर सकते हैं कि मान लीजिए। अगर कोई भी वेबसाइट है। आपकी कंट्री में ब्लॉक है तो आप अगर vpn लगाएंगे तो यह आपकी वेबसाइट खुल जाएगी। अगर कोई भी ऐसा एप्लीकेशन है। आपकी देश में आपकी कंट्री में नहीं चलता है तो अगर आप vpn को यूज करेंगे तो आपका यह वह एप्लीकेशन चलने लगेगा Turbo VPN  काफी अच्छा एप्लीकेशन है तो आप?


दोस्तों vpn तो आपको प्ले स्टोर पर हजारों मिल जाएंगे, लेकिन उसमें इतने ज्यादा ads  आते हैं तो जो यूजर होता है वह काफी ज्यादा परेशान हो जाता है, और हम आपके लिए लेकर आए हैं। itop mod vpn अगर आप यह मोड एपीके यूज करते हैं। आपको एक ऐड भी नहीं देखना पड़ेगा और इसमें जितनी भी कंट्री हैं, सब अनलॉक मिलेगी। मतलब कोई भी कंट्री का आप भी vpn को यूज कर सकते हैं।
NAAM turbo vpn Update
publishers Turbo VPN & Ultimate 1
genre tools 2
size 20.50MB 3
Version 3.8.3.1 4
mod unlock feature 5
update July 12 2022 6
Get play store

6


दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको यह vpn से रिलेटेड यह जानकारी कैसी लगी। अगर आपको यह जानकारी पसंद आई हो तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए। अगर आप vpn को नहीं यूज कर पाते हैं या vpn को नहीं डाउनलोड कर पा रहे हैं तो आप हमें इंस्टाग्राम पर DM कर सकते हैं और हम आपकी रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे। अगर आप चाहते हैं इसी से रिलेटेड और भी एप्लीकेशन या गेमिंग वाले एप्लीकेशन तो आप हमें अपनी राय दे सकते हैं और हम आपको फीडबैक जल्द से जल्द देंगे, 

Post a Comment

Previous Post Next Post