speedify mod apk download unlimited download

speedify mod apk download unlimited data

हेलो दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। speedify vpn क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। अगर आप भी चाहते हैं यूज करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़िए और हम आपको इसका मोड एपीके देंगे और इस मोड एपीके में आपको काफी सारे फ्यूचर अनलॉक मिलेंगे और यह विपिन ऐसा है कि आपको कहीं पर भी नहीं मिलेगा। इस तरीके का विपिन और आप बिल्कुल फ्री मिलेगा। कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना पड़ेगा।


दोस्तों आप एक इंटरनेट यूजर हैं तो आपने कहीं ना कहीं पर यह नाम जरूर सुना होगा। VPN का। लेकिन अभी तक कि आपको यह चीज का नहीं पता है कि vpn होता क्या है। अगर आप जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक की विस्तार से पढ़िए और हम आपको बताने वाले हैं। विस्तार से हैं।

vpn kis kis काम आता है 

vpn एक ऐसा एप्लीकेशन है जो आपके ip-address को छुपाता है जो आपकी identity है, उसको भी छुपाता है। इसलिए यह यूज़ किया जाता है कि अगर आपको कुछ ऐसा लगता है कि हमारी identity किसी भी ना दिखे vpn को जरूर यूज करे 


दोस्तों अगर आपको ऑनलाइन काम करते हैं और आपको ऐसा लगता है कि कोई हैकर हैकर रहा है तो आप vpn को जरूर यूज कीजिए। vpn एकआपका जो इंटरनेट की प्राइवेसी है, उसको बिल्कुल सेव रखता है का डाटा लीक नहीं होने देता है तो आप इस तरीके से Vpn को यूज कर सकते हैं।


दोस्तों आज के समय में इंटरनेट पर पर्सनल details शेयर करना बहुत ही खतरनाक होता है। अगर किसी को पता चल जाती है। डिटेल तो वह blackmail करता है। गा तो आप काफी ज्यादा परेशान हो जाते हैं। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना बस आपको एक vpn को डाउनलोड करना है और इस को इंस्टॉल करना है। आपकी जितनी भी प्रॉब्लम है, बहुत सॉल्व हो जाएगी।

speedify mod apk download unlimited data

दोस्तों आज हम जिस speedify vpn की बात कर रहे हैं वह वहां काफी अच्छा vpn अगर आपके मोबाइल की इंटरनेट स्पीड स्लो है तो आप ही यूज़ करेंगे तो काफी ज्यादा इनक्रीस हो जाएगी। मान लीजिए जैसे कि आपके पास एक 1 MBPS  की स्पीड आ रही है तो अगर आगे इंस्टॉल करेंगे। इसको सेटिंग कर लेंगे तो आपकी 5 MBPS  speed हो  स्पीड हो जाएगी तो इससे अच्छा एप्लीकेशन आपको कहीं पर भी नहीं मिलेगा।


इस एप्लीकेशन को आप को कैसे यूज करना है तो आप को देखिए डाउनलोड का बटन आपको मिलेगा। उस बटन पर आपको क्लिक कर देना है और आपको यह एप्लीकेशन को डाउनलोड कर लेना आएगा। आप इसमें उसको ओपन करना होगा और आपको इसमें ना तो कोई ऐड दिखेगा और ना तो कुछ ज्यादा करना पड़ेगा। बस आपको इसको इनेबल कर देना है और यह आपका setting चालू हो जाएगा। अगर आपके मोबाइल की स्पीड स्लो है तो यह विपिन दोस्तों आपके लिए बहुत ही अच्छा होने वाला है तो इसी vpn को जरुर डाउनलोड करिए।
speedify mod apk download unlimited data

दोस्तों vpn को यूज करने का मेन मकसद और भी होता है जैसे कि आप जब गूगल पर सर्च करते हैं कि कोई भी वेबसाइट कभी-कभी ऐसा होता है कि वह वेबसाइट ब्लॉक कर दी जाती है और आपको ऐसा लगता है कि यह वेबसाइट क्यों नहीं ओपन हो रही है। अगर आप vpn को इंस्टॉल करते हैं। यूज करते हैं तो वहीं वेबसाइट ओपन हो जाएगी। यह मेरी गारंटी है।


दोस्तों vpn को यूज करने वाले काफी ज्यादा यूजर हो चुके हैं। क्या और vpn से आपकी प्राइवेसी होती है। अगर जरूरत पड़ती है कि vpn kot जरूर यूज किया करें। हम जो आपको बता रहे हैं, वह भी vpn का मोड एपीके काफी अच्छा लेटेस्ट वर्जन है तो आप इसको vpn को यूज कर लीजिए और काफी अच्छी स्पीड भी देगा।

NAAM speedify Update
publishers Turbo VPN & Ultimate 1
genre tools 2
size 28.MB 3
Version 12.0.0. 4
mod unlock feature 5
update jun 12 2022 6
Get play store

6

Post a Comment

Previous Post Next Post