bitaim new update v3.6.55 mod apk download

bitaim new update v3.6.55 mod apk download

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। bitaim के न्यू अपडेट के बारे में अगर आप भी जानना चाहते हैं। bitiam के न्यू अपडेट तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक की जरूर पढ़ें।


bitiam किया है 

दोस्तों सबसे पहले यह समझ लेते हैं कि bitiam है। क्या bitiam कैरम पूल का एक टूल बनाया गया है और इस टूल की मदद से आप भारी से भारी खिलाड़ी से जीत सकते है । अगर आप चाहते हैं, इसको डाउनलोड करना है तो आप इस आर्टिकल को बताए गए स्टेप को फॉलो करिए, डाउनलोड भी कर पाएंगे।


Bitaim new update 

बात करेंगे इस न्यू अपडेट के बारे में दोस्तों इस न्यू अपडेट में आप की जितनी भी प्रॉब्लम थी, वह सारी की सारी सॉल्व हो जाएगी। जैसे फेसबुक लॉगिन की एम सो नहीं होता था और auto back की प्रॉब्लम ही सारी प्रॉब्लम इस अपडेट में सही हो जाएगा और bitaim काफी अच्छा app बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

bitiam no ban

दोस्तों चलिए हम बात करते हैं bitiam पर क्या आपका अकाउंट बंद होगा या नहीं होगा तो चलिए जान लेते हैं। दोस्तों दिखे जब आप bitiam को अगर यूज करते हैं तो कोई भी अकाउंट आपका बैन नहीं होगा और यह लॉन्ग टाइम के लिए आप इसको यूज़ कर सकते हैं और इसको यूज़ करना काफी अच्छा है।


Facebook login problem 

और दोस्तों इसमें अगर आपकी फेसबुक लॉगिन नहीं हो रही है तो यह काफी अच्छे से फेसबुक लॉगिन भी हो जाएगी। अगर फेसबुक लॉगिन ना हो तो आपको फेसबुक एप्स को डिलीट कर देना है और उसके बाद आपको क्रोम ब्राउजर को भी डिसएबल कर देना है। यह दो काम कर लेंगे तो फेसबुक लॉगिन भी आपकी आसानी से हो जाएगी। 


चलिए हम जानते हैं bitiam के न्यू अपडेट के बारे में  bitaim को आप को कैसे यूज करना है। कैसे क्या करना है वह हम आपको सारा कुछ बताएंगे और आपको कुछ स्क्रीनशॉट भी देंगे। आप उसमें देख सकते हैं।

bitaim new update v3.6.55 mod apk download

bitiam को कैसे यूज़ करें तो दोस्तों देखिए सबसे पहले आपको bitiam को डाउनलोड करना है और डाउनलोड कर नीचे लिंग मिल जाएगा। लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। डाउनलोड करना है, बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पैसा नहीं देना होगा। फिर उसके बाद इंस्टॉल करिए और ओपन के लिए जैसे हमने कुछ स्क्रीनशॉट दिए हैं, उसमें आपको देखकर फॉलो कर सकते हैं।


सबसे पहले आप को स्टार्ट वाले बटन पर क्लिक करना है और क्लिक करने के बाद फिर आपको 30 सेकंड का  वेट करना है। वह आप देख लेंगे तो फिर उसके बाद आप यह आपको रीडायरेक्ट कर देगा। कैरम पूल पर फिर आपको कैरम पूल गेम प्ले करेंगे, उसमें एम काफी अच्छे से सो होगा। आप बड़े बड़े खिलाड़ियों से आसानी के साथ जीत सकते हैं।

bitaim new update v3.6.55 mod apk download

दोस्तों bitiam app हो सकता है आप मोबाइल पर कुछ प्रॉब्लम क्रिएट करें जैसे कि आपकी डिवाइस में एम नहीं नहीं होरा है आप फेसबुक लॉगिन ना कर पाए तो यह सारी प्रॉब्लम सॉल्व करने के लिए आपको कैरम पूल का मोड एपीके डाउनलोड करना होगा। कैरम पूल का मोड एपीके उसका लिंग आपको नीचे साइड में मिल जाएगा। आप लिंक पर क्लिक करके बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।


दोस्तों आज हमने जाना bitiam के न्यू लेटेस्ट अपडेट के बारे में कि आपको यह पता चल गया होगा कि लेटेस्ट अपडेट क्या है, उसको कैसे यूज़ करें। अगर आप एक कैरम पूल के new player तो आप इस app को जरूर यूज कीजिए। आप आसानी के साथ कैरम पूल में गेम खेल पाएंगे। अगर आप गेम कैरम पूल गेम प्लेयर है तो


Download 
दोस्तों इस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है? डाउनलोड का आपको एक छोटा सा बटन दिख रहा होगा। उस पर क्लिक कर दीजिए। दूसरे पेज पर ही डायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आपका वेट करेंगे। आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं ना बस एक क्लिक में डाउनलोड कर सकते 

NAAM bitiam Application
mod further 1
genre tool 2
Size 27.63.00MB 3
version 3.6.55 4
Download 10.00 .000.+ 5
Update 29 Agus 2022 6
Get play store

7


दोस्तों इसी से रिलेटेड अगर आपको मोड एपीके चाहिए या कैरम पूल के चाहिए या एट बॉल पूल के चाहिए तो हमने यहां पर कुछ लिख दिए हैं आप उस लिंक पर क्लिक करके आसानी के साथ यह डाउनलोड कर सकते हैं कि?

Conclusion
उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post