speedify mod apk 11.6.0.(unlock features) download

speedify mod apk 11.6.0(unlock features) download

speedify vpn download 
दोस्तों अगर आप इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो आपको यह तो पता होगा। वीपीएन क्या है। अगर आपको नहीं पता है। वीपीएन क्या है उसको कैसे यूज़ करें तो आज हम आपको इस आर्टिकल में यह बताने वाले हैं कि vpn का इस्तेमाल कैसे किया जाता है। vpn क्या है? vpn को डाउनलोड कैसे करना है। अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक इस जरूर पढ़ें। हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताने वाले हैं तो चलिए दोस्तों स्टार्ट करते हैं।


VPN किया कैसे यूज करे 

vpn एक ऐसी सर्विस है जो आपके देता save रखता है और सुरक्षित रखता है और ip-address को छुपाता है,इससे आपकी ऑनलाइन identity दूसरों से छुपी रहती है, फिर चाहे आप किसी public Wi-Fi network का ही इस्तमाल क्यूँ न कर रहे हों।

VPN की मदद से आप अपने आपको इंटर्नेट पर सेफ और सुरक्षित रख सकते हैं, साथ में गुमनाम रूप ब्राउज़ कर सकते हैं। आज के इस लेख में हम जानेंगे के VPN क्या है और कैसे  करता है. 

VPN का इस्तेमाल क्यों  किया जाता है 

दोस्तों आज के टाइम पर इंटरनेट पर पर्सनल डिटेल्स शेयर करना काफी खतरनाक हो सकता है और कोई भी बंदा आप को ब्लैकमेल भी कर सकता है। अगर आप से कुछ पैसे लेकर आप को ब्लैकमेल कर सकता है। और उससे बचने के लिए आपको वीपीएन को डाउनलोड करेंगे और vpn अगर यूज करेंगे तो यह आपको save और सुरक्षित रखेगा


हम सब खुशकिस्मत हैं की आज के वक़्त में online काम करते वक़्त जिस डर का हम हर वक़्त सामना करते हैं उस डर से निकलने का एक आसान राश्ता हमारे पास मौजूद है और उसका नाम है VPN. VPN के बारे में आप सब ने कभी ना कभी सुना होगा,ये VPN क्या  होता है और कैसे काम करता है? इसके बारे में आज मै आपको बताने वाला हूँ. 


VPN काम कैसे करताहै 

VPN एक network की तकनीक है जो public network में जैसे की Internet और private network जैसे की Wi-Fi में सुरक्षित connection बनाता है. VPN एक बहुत ही बढ़िया तरीका है अपने network को सुरक्षित रखने के लिए और अपने personal data को hackers से बचाने के लिए. VPN को यूज करना होगा 


VPN किस काम मे यूज किया जाता है 

वैसे तो दोस्तों अगर VPN की बात करी जाए तो VPN का किन लोग यूज़ करते हैं तो आइए जानते हैं। Organisations, institutions, educational, तो अगर आप चाहते हैं। आप भी यूज कर सकते हैं और आप अपने लैपटॉप कंप्यूटर और मोबाइल स्क्रीन पर भी यूज कर सकते हैं कि और किससे यूज़ करना है। आपके ऐप के थ्रू यूज कर सकते हैं।


वैसे तो दोस्तों आपको मार्केट में ढेर सारेVPN मिल जाएंगे। मतलब अगर आप प्ले स्टोर पर भी पर सर्च करेंगे तो आपको हजारों विपिन मिल जाएंगे, लेकिन हर एक की सर्विस अलग-अलग होती है कि हम आपको एक ऐसा VPN बताने वाले हैं। speedify vpn आपने नाम  सुना हो और यह vpn एक ऐसा सर्विस प्रोवाइडर है कि आपको काफी अच्छी स्पीड internet की मिलेगी और यह पूरी तरीके से सेफ है और सुरक्षित है और आपको कोई भी परेशान होने की जरूरत नहीं है।



आज हम आपको एक VPN का मोड एपीके देने वाले हैं और यह मोड एपीके काफी इंटरेस्टिंग है। इसमें आपको अनलॉक फ्यूचर मिलेंगे, आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा और अगर आप भी चाहते हैं। डाउनलोड करना तो आप बताए गए स्टेप को फॉलो करिए तो आप भी आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे।
speedify mod apk 12.4.1. (unlock features) download

VPN फायदे क्या है

vpn एक public connection को  access करने में मदद करता है – बहुत बार हमें एक Wi-Fi connection का इस्तमाल करने की जरुरत पड़ सकती है लेकिन ये ज्यादा safe नहीं होते हैं, तब ऐसे में एक VPN Service के मदद से हम खुद की identity को छुपा सकते हैं और safely browse कर सकते हैं. किसी भी block websites को open कर सकते हैं 


vpn online security को बढ़ा देती है – जब बात online safety की होती हैं तब Internet को VPN के माध्यम से browse करना सच में बहुत ही secured होता है, ये आपके web data को बहुत ही अच्छे से protect करता है. दूसरी भाषा में कहें तब एक strong antivirus और एक standard के साथ साथ एक VPN के होने से ये हमारी security में एक extra layer add कर देता है. 


vpn के नुकसान किया है 

ज्यादातर भरोसेमंद VPNs free नहीं होते हैं – वैसे तो आपको बहुत से free VPN service मिल जायेंगे इस्तमाल के लिए लेकिन उनकी एक limit होती है जैसे की Daily 2 GB या 5 GB, उसके बाद आपको वो Free नहीं होता है. ऐसे में आपको एक paid monthly subscription का इस्तमाल करना होगा.

सभी free VPNs को trust नहीं किया जा सकता है ये बात तो शायद आप जानते ही होंगे की VPN IPs अक्सर unique नहीं होते हैं, इसे बहुत से लोगों के साथ share किया गया होता है. ऐसे होने के कारण बहुत से security issues जैसे की IP address blacklisting और IP स्पूफिंग होने के संभावनाएं होती हैं. इसलिए ये बेहतर होगा की आप reputable, trustworthy VPNs का ही इस्तमाल करें और इस  में काफी research करें पहले करे. 


vpn को कैसे यूज किया जाता है 

अब दोस्तों हम आपको बता देते हैं कि आपको VPN को कैसे यूज करना है। चाहे आपके पास लैपटॉप हो, चाहे मोबाइल हो, चाहे कंप्यूटर हो, किसी भी डिवाइस में वीपीएन को यूज कर सकते हैं। ये यूज करना बहुत आसान है।


सबसे पहले आपको ही पीएम को इंस्टॉल करना होगा और इंस्टॉल करने के बाद ओपन करना है। कुछ परमिशन को Allow कर देना है । इसमें आप परमिशन को जब Allow नहीं करेंगे आपका vpn चालू नहीं होगा। फिर आपको आपको एक  कॉर्नर पर एक बटन दिख रहा होगा। उस पर आपको क्लिक कर देना है और यह vpn की सर्विस चालू हो जाएगी और आपका आईपी एड्रेस भी चेंज हो जाएगा। मतलब आप इस तरीके से सेव रहेंगे।


speedify mod apk download 

वैसे तो दोस्तों आपको प्ले स्टोर पर हजारों वीपीएन मिल जाएंगे, लेकिन काफी ज्यादा ads आते हैं और आपको सर्विस सही से नहीं मिलती है कि और अगर आप उनका प्रीमियम लेते हैं तो उसमें आपको सही सर्विस दी जाती है कि लेकिन हम आपको एक ऐसा mode.apk देंगे जिसकी मदद से आप बड़े ही आसानी से वीपीएन को यूज़ कर पाएंगे।

 
NAAM bitiam speedify vpn
mod further 1
internet tool 2
Size 11.87 MB 3
version 11.6.0. 4
Download 10.00 .000.+ 5
Update 26 Agus 2022 6
Get play store

7



दोस्तों speedify vpn से रिलेटेड यह जानकारी आपको कैसी लगी। अगर आपको यह जानकारी आज पसंद आई हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करना। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है या कोई आप हमसे कुछ पूछना चाहते हैं तो आपको एक कमेंट बॉक्स दिख रहा होगा। उस पर एक अच्छा सा कमेंट करके हमसे बता सकते हैं कि और हम उस चीज को काफी सुधार कर सकते हैं।


reletet link 
दोस्तों वीपीएन से रिलेटेड आपको कुछ एप्लीकेशन reletet लिंग मिल जाएंगे। आप उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। गे और हो सकता है। आपको वह पसंद आ सकते हैं कि इस vpn के थ्रू आप गेमिंग भी शौक रखते हैं तो आपको कुछ गेमिंग Link मिल जाएंगी और इस वेबसाइट में आपको काफी अच्छी अच्छी टोले मिलेंगी तो उस टूल का अगर लिंग चाहते हैं तो उस टूल्स के भी हमने लिख दे दिए हैं। आप बड़ी आसानी से tools फ्री में यूज कर सकते हैं।

Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।


इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post