bitiam plus latest version 3.6.54 download kaise kare 2022


Bitaim latest version download 

दोस्तों अगर आप carrom pool गेम खेलते हैं तो आपके लिए काफी अच्छी बात है। आज हम आपको एक ऐसा टूल बताएंगे जिसकी मदद से आप जो है कैरम पूल की काफी अच्छा खेल पाएंगे

और आप इस फूल की मदद से carrom pool मे unlimited coin बना सकते हैं, अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक की पढ़े और हंड्रेड परसेंट यह टूल यूज़ कर पाएंगे और डाउनलोड कर पाएंगे।


दोस्तों यह टूल उन लोगों के लिए बनाई गई है जो कैरम पूल का गेम खेल नहीं पाते आएंगे और अगर आप यह टूल को डाउनलोड करेंगे तो आपको काफी ज्यादा शौक हो जाएगा। कैरम पूल गेम खेलने का तो अगर आप भी चाहते हैं तो इस आर्टिकल में बने रहे और हम आपको बताने वाले हैं कि कैसे डाउनलोड करना है। कैसे यूज़ करना है, 


Bitiam कितना save है 

अब हम बात करेंगे। यह टूल कितनी सेफ है। दोस्तों यह टूल anti ban है और यह पूरी तरीके से सेव है। इसको आप काफी टाइम तक की यूज कर सकते हैं। आपका कोई अकाउंट हैक नहीं होगा। दोस्तों यह मैं भी यूज़ करता हूं और काफी टाइम तक की यूज कर सकते हैं कि इसमें आपको क्या क्या फ्यूचर मिलेंगे, वह हम आपको बताते हैं।


Bitiam kiya hai 

अब हम आपको बताते हैं कि bitiam है क्या bitiam एक कैरम पूल का एक tools है मतलब जैसे कि आप कैरम पूल गेम खेलते होंगे और उसमें aim show होता है, उसमें छोटा aim show होता है। अगर आप इस टूल की मदद से खेलेंगे। यह इसका एम पॉकेट तक की सो होगा। आप कोई भी पक को आसानी के साथ पोट कर सकते हैं गे और हर बार आप विनर बनते रहेंगे।

bitaim premium free shot 

दोस्तों इस टूल्स में आपको फ्री में प्रीमियम शॉट ए देखने को मिलेंगी। आपको बस इसको इंस्टॉल करना है और एक छोटा सा ads देखना और ads देखेंगे फिर आप shot देखने को मिल जाएंगे तो bitiam काफी अच्छी कैरम की टूल्स है और आप इस टूल को जरूर यूज कीजिए। अगर आप कैरम पूल का गेम जो खेलते हैं तो।


Bitiam premium shot free use 

दोस्तों bitiam मे आपको कुछ premium shot देखने को मिल रही होंगी तो आपको कैसे फ्री में लेनी है।
तो देखिए आपको इनका एक एप्लीकेशन और डाउनलोड करना पड़ेगा उसका नाम है App manager यह आपको play story पर मिल जाएगा। वहां से जाकर डाउनलोड कर लीजिए। 

सबसे पहले आपको app managerapp manager पर जाना है। वहां पर आपको कुछ एप्लीकेशन की लिस्ट दिखाई जाएगी और वहां पर आपको bitiam पर क्लिक करना है और जब आप bitiam पर क्लिक करेंगे तो app manager आपको bitaim पर लेकर आएगा। 


वहां पर आप को एक ads दिखाया जाएगा आपको ads आपको skip करना है फिर bitiam आप को carrom pool पर ले जाएगा। वहां फिर आप काफी अच्छे से premium shot के साथ कैरम पूल गेम प्ले कर सकते हैं और आप इस तरीके से अपने unlimited coin अपने अकाउंट पर बना सकते


दोस्तों bitiam को डाउनलोड कैसे करना है तो हमने उसका लिंग नीचे साइड में दे दिया है। आप उस लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड करने में कोई भी प्रॉब्लम दिक्कत आपको नहीं होएगी और जैसे हमने आपको बताया है आप उसी step को फॉलो करके bitiam को यूज कर सकते हैं।

NAAM bitiam Update
publisher bitam 1
genre carrom tools 2
Developer VMOS | App Cloner 3
Size 28 4
Version 2.3.54 5
update jun 15 2022 6
Get play store

6

दोस्तों कैरम पूल का यह काफी अच्छा टूल है जो बिल्कुल फ्री में premium shot देखने को मिलती होंगी। दोस्तों कैरम पूल कि आपने काफी सारी टूल्स देखी होगी। जैसे lulubox, aim carrom, aim best, जो है, बिल्कुल फ्री में आपको premium shot नहीं देती हैं। आपको आपसे कुछ पैसे का चार्ज करती हैं 

bitaim एक tools एसा जो आपको बिल्कुल फ्री में shot दे देखने मिलती है, बस आपको इनका छोटा सा एक ऐड देख लीजिए। आपको 40 मिनट के लिए फ्री में shote देखने को मिल जाएंग


दोस्तों उम्मीद करता हूं। इस आर्टिकल में bitaim के बारे में हमने पूरी जानकारी दी है। समझ गए होंगे। bitaim क्या है और उसको कैसे यूज़ करें। अगर आप भी कैरम पूल का गेम खेलते हैं तो आपके लिए यह एप्लीकेशन काफी अच्छा है। आप इस एप्लीकेशन को जरूर डाउनलोड कीजिए, डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसे का चार्ज आपको नहीं देना पड़ेगा। बस हमने आपको जो स्टेप बताया है आप उसी स्टेप को फॉलो करके डाउनलोड कर सकते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post