(Aim master pro) download, 8 ball pool new aim tools free for android

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए एक न्यू App लेकर आ चुका हूं। अगर आपको 8 ball pool गेम खेलते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा app है तो इस आर्टिकल को लास्ट तक जरूर पढ़े और हम आपको स्टेप बाय स्टेप बताने वाले हैं यह app आपके बारे में


FREE DOWNLOAD  


दोस्तों आज के टाइम पर एट बॉल पूल गेम के यूजर काफी ज्यादा बढ़ते जा रहे हैं और लोग तरह-तरह का एट बॉल पूल गेम खेलते हैं। काफी मजे से खेलते हैं कि उसमें कुछ ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो कोई Tool के साथ खेलते हैं। 


कुछ ऐसे खिलाड़ी होते हैं जो बिना Tool के खेलते हैं कि लेकिन अगर बात करी जाए तो ज्यादातर लोग Tool के साथ खेलते हैं। जैसे कि हो गया। lulubox, aim king, aim master, 
aim assistant pro, इस तरह की tool आपको बहुत सारी मार्केट में मिल जाएंगे। 


लेकिन lulubox और जो फ्री Tool है, उसको बैन कर दिया है गा और आज हम आप लोगों के लिए लेकर आए हैं। एक ऐसा Tool जो premium है को बिल्कुल फ्री में प्रोवाइड कराने वाले हैं।

AimMaster pro

Aim master pro download 

दोस्तों आज हम जिस Tool की बात कर रहे हैं, वह है AimMaster pro यह काफी इंपोर्टेंट है। अगर आप 8 ball pool का गेम खेलते हैं तो आपके लिए काफी इंपोर्टेंट यह टूल बिल्कुल फ्री में प्रोवाइड की जा रही है। 


कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं होगी। ना तो आपको कोई Ads देखना होगा। लाइफ टाइम के लिए फ्री में यूज कर सकते हैं।

AimMaster pro अपने मोबाइल पर कैसे यूज़ करना होगा। सबसे पहले आपको इस टूल को डाउनलोड करना होगा। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पैसा आपको देने की जरूरत नहीं होगी। 

उसके बाद आपके पास 8 ball pool होना चाहिए तो वह आपको playe store पर आपको आना है। सर्च करना है वहां से डाउनलोड कर लेना।


उसके बाद आपको Tool को ओपन करना है ओपन करेंगे तो कुछ परमिशन आपको Allow करनी पड़ेगी और आपको Start now के बटन पर क्लिक करना होगा और इसमें आपको सारी चीजें फ्री मिलेंगी। जैसे unlimited time मिलेगी। 

कोई Ads भी नहीं मिलेगा। आपको premium शॉट भी मिलेगी तो आप 8 ball pool गेम को बड़े ही आसानी के साथ खेल सकते हैं और अनलिमिटेड coin भी बना सकते हैं।

AimMaster pro V1.5.0 mod apk (premium futures) for Android


दोस्तों अब हम आपको बताते हैं कि उसके कुछ एडवांस फीचर के बारे में दोस्तों इस टूल को यूज करने से क्या आपका आईडी बैन होगी या नहीं होगी। देखिए ये Tool anti ban है, मतलब आपका आईडी कभी भी बैन नहीं होगा और इसको आप


दोस्तों Aim Master pro  को पूरी तरीके से फ्री दी जा रही है कि मतलब आपका कोई भी पैसा नहीं लगेगा और बात रही ads की और यह कोई इसमें ads भी नहीं देखने को मिलेगा। आप इसको जब समझ में आए यूज कर सकते हैं। ना तो कोई ऐड होगा ना तो कोई इसमें आपको पैसा भी देना पड़ेगा। यह प्रीमियम पूरी तरीके से है, 


दोस्तों इस टूल में फेसबुक लॉगिन भी कर सकते हैं। यह जैसा कि आपने देखा होगा। lulubox और इस तरह की जो tool हैं, उसमें फेसबुक लॉगिन नहीं हो पाती है कि काफी ज्यादा दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। आप इसमें फेसबुक लॉगिन बड़े ही आसानी से कर सकते हैं।


AimMaster pro V1.5.0 mod apk (premium futures) for Android

Aim master download कैसे करना है 

दोस्तों इस App को डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड का आपको एक बटन मिलेगा। उस पर आपके लिए कर देना और 20 सेकंड का टाइमर चलेगा और टाइमर कंप्लीट होने के बाद फिर आपको एक बटन दिखेगा। 


उस पर दबा देना दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आने के बाद उस दूसरे पेज पर फिर 20 सेकंड का वेट करना होगा और 20 सेकंड के बाद फिर आप इस App को डाउनलोड कर पाएंगे और अगर App डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप इस पेज में कमेंट कर सकते हैं।

Download File

Download Link  


दोस्तों इस तरह की अगर आप चाहते हैं और Tool को भी डाउनलोड करना है तो आपको कुछ नीचे साइड में लिंग मिल जाएंगे। उस लिंक पर क्लिक करके tool डाउनलोड कर सकते हैं और इस वेबसाइट पर काफी इंपोर्टेंट अच्छी-अच्छी टूल है। आप यह दोनों को डाउनलोड करके काफी अच्छा मनोरंजन कर सकते हैं।


Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।


इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।


new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post