bitiam plus life time v3.6.63 mod apk download 2023

दोस्तों क्या आप वाकई मे bitiam को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक कि जरूर पढ़ें और हम इसमें आपको बताएंगे कि आपको bitiam को कैसे डाउनलोड करना होगा। तो आइए जानते हैं।


दोस्तों अगर आप carrom pool गेम को खेलने का शौक रखते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा Tool है और Tool की मदद से आप गेम को बड़े ही आसानी के साथ खेल सकते हैं और बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ अनलिमिटेड कॉइन भी बना सकते हैं।


FREE DOWNLOAD  


दोस्तों आज हम जिस App की बात कर रहे हैं, वह है bitiam bitiam क्या है उसके बारे में हम आपको पूरा विस्तार से बताने वाले हैं। Bitiam की तरफ से आपको क्या-क्या सूचक देखने को मिलेंगे वह भी हम आपको बताने वाले हैं।

bitiam plus life time v3.6.63 mod apk download 2023


आज के टाइम पर कैरम पूल गेम की काफी ज्यादा संख्या बढ़ती जा रही है यूजर काफी ज्यादा आ बढ़ते जा रहे हैं और इन को खेलने में भी लोग काफी ज्यादा मजा लेते हैं। लेकिन सबसे बड़ी तो बात ही आती है कि आज के टाइम पर काफी अच्छी अच्छी टूल्स मार्केट में चल रही है कि जैसे कि आपने सुना होगा। lulubox aim carrom, bitaim, इसी तरह की आपको और भी tool मिल जाएंगी और इसी तरह की Tool से आप लोग गेम खेलते हैं। लेकिन हम आपको एक बिल्कुल फ्री Tool देने वाले हैं।

bitiam किया है 

तो आइए जानते हैं bitiam के बारे में bitiam क्या है और इसको कैसे यूज़ करें तो हम आपको पूरा विस्तार से बताएंगे। स्टेप बाय स्टेप। अगर आप समझेंगे तो आप ही डाउनलोड कर पाएंगे और अपने कैरम पूल में यूज कर पाएंगे।


दोस्तों सबसे पहले हम आपको यह बता देते हैं कि आप इस टूल की मदद से कैरम पूल का गेम को बड़े ही आसानी के साथ खेल सकते हैं कि और आपको कोई भी पैसा देने की जरूरत नहीं होगी। इसमें हालांकि अगर आप चाहे तो इनका प्रीमियम ले सकते हैं। वरना आप फ्री में भी यूज कर सकते हैं। प्रीमियम शार्ट आपको काफी अच्छी मिलेगी और अगर आप फ्री में यूज करते हैं तो प्रेमियों शॉट नहीं मिलेगी।

bitiam plus life time v3.6.63 mod apk download 2023

bitiam मोबाइल पर कैसे यूज़ करे 

दोस्तों इस Tool को अपने मोबाइल पर कैसे यूज करना है। सबसे पहले आपको इस ऐप को डाउनलोड करना है और कैरम पूल गेम को डाउनलोड करना है। यह दोनों ऐप को डाउनलोड कर लेना है। दोनों का लिंग आपको नीचे साइड में मिल जाएगा। क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं। उसके बाद आपको क्या करना है तो आइए जानते हैं।


यह दोनों एप डाउनलोड करने के बाद सबसे पहले आपको कैरम पूल को इंस्टॉल कर लेना है। उसके बाद आपको bitiam को इंस्टॉल कर लेना है और आपको bitiam को ओपन करना है। जब आप ओपन करेंगे तो आपको bitiam में कुछ परमिशन Allow करना होगा। 


परमिशन Allow करने के बाद आपको कुछ सेकंड का ads  देखना होगा। अगर आपने प्रीमियम प्लान ले लिया है तो आपको कोई ऐड देखने की जरूरत नहीं होगी। लेकिन अगर आपने प्लान नहीं लिया है तो आपको 30 सेकंड का ऐड देखेंगे। वापस से आपको रीडायरेक्ट देगा। कैरम पूल पर और यह टाइमिंग पूरे 30 मिनट की रहती है और आप 30 मिनट तक कि इसको यूज़ कर सकते हैं। फिर वापस से आपको आना है। ऐड देखना है। इसी तरीके से आपको यूज़ करते रहना है।


अगर आप प्रीमियम लेते हैं तो आपको ना तो कोई ऐड देखना होगा ना तो आपको कोई टाइमिंग मिलेगी। बस अनलिमिटेड इस ऐप को यूज कर सकते हैं और आपको इसमें कुछ shot हैं। फ्री में shot भी मिलेंगे।


दोस्तों आप इस तरीके से Tool को यूज कर सकते हैं और कैरम पूल का गेम को खेल सकते हैं कि और यह Tool यूज करने के बाद आपको काफी ज्यादा मजा आएगा और आप स्टूल को दोनों तरीके से यूज कर सकते हैं। फ्री में भी और आप प्रीमियम से कभी यूज कर सकते हैं यह।

bitiam plus life time v3.6.63 mod apk download 2023

bitiam advance futures 

इस app के कुछ एडवांस फ्यूचर के बारे में बता देते हैं जैसा कि अगर आप इस ऐप को यूज करते हैं। क्या आपको पैसे देने होंगे या नहीं 

दोस्तों इस App को आप फ्री में भी और प्रीमियम में यूज कर सकते हैं। सबसे पहले अगर फ्री की बात करी जाए तो फ्री में आपको इनका ads देखना होगा और उसके बाद आधे घंटे की आपको 30 मिनट की टाइमिंग मिलेगी।


आप इनका प्रीमियम प्लान लेते हैं तो आपको बहुत ज्यादा फायदा होगा जैसे कि आपको कोई भी ads show नहीं होगा और ना तो आपको कोई टाइमिंग मिलेगी। 


अनलिमिटेड आप इसको यूज कर सकते हैं और आपको प्रीमियम shot मिलेंगी जो आप बड़े ही आसानी से puck को pot कर सकते हैं।

bitiam mobai पर install कैसे करे 

Bitaim को अपने मोबाइल पर कैसे इंस्टॉल करना है और कैसे कैरम पूल के साथ कनेक्ट करना है तो देखिए सबसे पहले आपको bitiam को डाउनलोड करना होगा, 


और इसका लिंग आपको नीचे साइड में मिल जाएगा और उसके बाद आप कैरम पूल भी डाउनलोड कर लीजिए। यह दोनों ऐप को डाउनलोड कर लेना है।


उसके बाद आपको यह ऐप को इंस्टॉल कर लेना है और ओपन कर लेना है। फिर आप Tool लोंग टाइम के लिए यूज कर सकते हैं।

NAAM free fire bypass   Application  
mod 1
Price free 2
Size 472.73 MB 3
version 3.6.63 4
Download 100.00.000.+ 5
Update 17-feb-2023 6
Get play store

bitiam download कैसे करे 

फाइनली बात करते हैं कि इस ऐप को डाउनलोड कैसे करना है। तो देखिए इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको एक डाउनलोड का बटन मिलेगा। 

उस पर आप क्लिक कर देना फिर आपको दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिया जाएगा। वहां पर आप 20 सेकंड का वेट करना है। फिर इस App को बहुत आसानी के साथ डाउनलोड कर सकते हैं। अगर डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताना और हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे।

Download File

Download Link  


दोस्तों इस तरह से अपने मोबाइल पर आप bitiam को यूज कर सकते हैं। अगर आप कैरम पूल का गेम खेलते हैं तो आपके लिए काफी अच्छा Tool है और यह tool anti ban है । आपका कोई भी आईडी ban नहीं होगा। आप इसको बड़े ही आसानी के साथ अपने मोबाइल में यूज़ करके और आप बड़े बड़े खिलाड़ियों के साथ गेम को खेल सकते हैं।

Conclusion

 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।


इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।


new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post