8-ballAim cheto hake premium version 3.6.57 download

8-ballAim cheto hake premium version 3.6.57 download

दोस्तों अगर आप 8 ball pool player है तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं। एम tool के बारे जो आपने पहले भी नाम सुना होगा। इनका न्यू अपडेट आ चुका है। इसमें कुछ एडवांस फीचर भी दिए गए हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़े ताकि आपको समझ में आए और हम आपको बताएंगे कि आप डाउनलोड कैसे करना है। डाउनलोड भी आप कर सकते हैं।


दोस्तों एट बॉल पूल दुनिया का पॉपुलर गेम बन चुका है जो इसको 50 करोड़ लोगों ने डाउनलोड कर चुके हैं और जिसमें से पांच करोड़ लोग एक्टिव रहते हैं कि इसमें काफी सारे लोग खेलते गेम को खेलते हैं और हार जाते हैं। लेकिन अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना और यह एट बॉल पूल गेम आप बड़े ही आसानी से खेल पाएंगे।


8-ballAim किया है 

दोस्तों आज हम जिस एप्स की बात कर रहे हैं, वह है  8-ballAim यह एक टूल है और यह काफी इंटरेस्टिंग टूल है। अगर आप 8 ball pool प्लेयर हैं तो आपके लिए यह काफी कमाल की। यह टूर होने वाली है कि इस टूल की मदद से आप ball को पोट कर सकते हैं। बड़े आसानी से या आप ऐसा समझ लीजिए। आपको खेलना नहीं आता है। गेम तो अगर आप इस टूल के मदद मदद से खेलेंगे तो आप तीनों बड़े ही आसानी से खेल पाएंगे।


8-ballAim new update 

दोस्तों 8-ballAim मे आपको कुछ न्यू एडवांस फ्यूचर मिलेंगे। मतलब जितनी मोबाइल में प्रॉब्लम आती थी, वह सारी की सारी आपकी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी और हर मोबाइल की डिवाइस में काफी अच्छे से वर्क करेगा। चाहे आप का कोई सा भी मोबाइल हो, उसमें भी एट बॉल एम वर्क करेगा। इसमें कुछ चीजों को दिया गया है। उसको भी आप सेट कर सकते हैं तो आइए जानते हैं।

8-ballAim cheto hake premium version 3.6.57 download

8-ballAim advance futures 

दोस्तों आइए जानते हैं एट बॉल एमके न्यू अपडेट के एडवांस फ्यूचर के बारे में इसमें आपको तो एडवांस फ्यूचर मिलेगा जैसे कि आपको एक मिलेगा {select sue ball manually} मतलब आप बाल को सेट कर सकते हैं । दूसरा आप को मिलेगा {Abjust} मतलब मतलब आप अपने मोबाइल की डिवाइस के हिसाब से सेट कर सकते हैं काफी अच्छा ऐप बनाया है। इस ऐप के थ्रू आ को प एट बॉल गेम खेलकर अनलिमिटेड कॉइन बना सकते हैं।


Facebook login problem fix 

लोगों के मोबाइल पर यह प्रॉब्लम आ रही थी कि फेसबुक लॉगिन नहीं होती थी लेकिन जब अब उन्होंने अपडेट न्यू दिया है तो उसको फेसबुक लॉगिन को fix किया है। अब आपकी फेसबुक लॉगिन बड़े ही आसानी से हो जाएगी। आप फेसबुक पर क्लिक कीजिए और यूजर नेम पासवर्ड डाल दीजिए। बटन पर क्लिक कीजिए। एक क्लिक में फेसबुक लॉगइन आसानी के साथ हो जाएगी।


दोस्तों 8-ballAim  Aim show की प्रॉब्लम थी। मतलब एम सो नहीं होता था। काफी ज्यादा लोगों को प्रॉब्लम यह आती थी। किसी किसी मोबाइल पर एम आता ही नहीं था। अब उन्होंने इस प्रॉब्लम को फिक्स कर दिया है। आपको यह प्रॉब्लम नहीं देखने को मिलेगी। जो भी सो होगा, काफी अच्छे से सो होगा।
8-ballAim cheto hake premium version 3.6.57 download

8-ballAim free प्लान और premium 

दोस्तों आइए जानते है 8-ballAim के प्लान के बारे में और प्रीमियम प्लान के बारे में यह दोनों प्लान कि हम बात करेंगे। आप अगर चाहे तो इनका फ्री में भी यूज कर सकते हैं और आप चाहे तो इनका प्रीमियम ले सकते हैं। लेकिन कुछ प्रीमियम के फायदे भी होते हैं। ऐसा नहीं ना कि फायदे ना हो।


दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता देते हैं। इनका फ्री प्लान के बारे में देखिए। फ्री पिलाना यूज करते हैं तो आपको किया करना होगा पहले जब भी आप एट बॉल गेम को ओपन करेंगे। 


आपको ऐड देखना होगा और जब आप एक ऐड देख लेंगे 30 मिनट के लिए आप यूज कर सकते हैं गे और उसमें आपको प्रीमियम shot भी नहीं मिलेंगे। शार्ट तो हालांकि मिलेगी लेकिन प्रेमियों shoe नहीं मिलेंगी तो यह हुई फ्री प्लान की बात।


दोस्तों आज हमने जाना 8 ball pool के न्यू अपडेट के बारे  क्या है, उसको कैसे यूज़ करें। यह सारी जानकारी समझ गए होंगे और आपकी जो प्रॉब्लम है, वह भी सॉल्व हो जाएगी। अगर आपके मोबाइल पर नहीं सपोर्ट करता है। नहीं वर्क करता है तो आप हमको कमेंट करके बता सकते हैं। अगर आप चाहते हैं हमसे कोई पर्सनल बात करना तो आप इंस्टाग्राम पर डीएम कर सकते हैं और हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे naam technoisrar


Download File 
दोस्तों आइए जानते हैं 8-ballAim को डाउनलोड कैसे करना है? डाउनलोड करना है तो बिल्कुल सिंपल सा तरीका है तो डाउनलोड का बटन दिख रहा होगा। उस पर क्लिक कर देना होगा। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर भी सेकंड का वेट करना है। फिर आप बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। अगर डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम समस्या आती है तो आप हमको कमेंट करके जरूर बताना।

NAAM 8-ballAim Application
mod further 1
genre tool 2
Size 30.00MB 3
version 3.6.57 4
Download 10.00 .000.+ 5
Update 27 Agus 2022 6
Get play store

7
दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको यह आर्टिकल काफी पसंद आया होगा। अगर पसंद आया हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करिए और चाहते हैं। इसी से रिलेटेड डाउनलोड करना है तो उसके लिंग हमने कुछ नीचे साइड में दे दिए हैं। आप उस लिंक पर क्लिक करके बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं किया 


Conclusion

 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post