KineMaster blue premium mod apk download

KineMaster blue premium mod apk download

kinemaster premium blue mod apk

दोस्तों अगर आप एक kinemaster की तलाश में है और नो वाटर मार्क की तलाश में तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पर आए हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं। kinemaster का एक मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करें और वह भी एडवांस फ्यूचर में अगर आप भी जाना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को लास्ट तक की जरूर बने रहे।

दोस्तों आज के टाइम पर ज्यादातर वीडियो को एडिटिंग करते हैं। मोबाइल से और मोबाइल से सबसे बेस्ट तरीका है। kinemaster आपको वीडियो एडिटिंग के बहुत सारे ऐप मिल जाएंगे

kinemaster video editing app

जैसा की आप सभी को पता है, Kinemaster App एक Popular Video Editing ऐप हैं. इस Application की मदद से आप आसानी से YouTube, Facebook, Instagram और other app के लिए विडियो बना कर edit कर सकते हैं


दोस्तों अगर आप गूगल पर सर्च करते हैं। काइन मास्टर का मोड एपीके तो आपको कोई सही ऐप नहीं मिलेगा। हम आपके लिए लेकर आए हैं। एक ऐसा mod apk जहां पर आपको बिल्कुल फ्री मे use कर सकते हैं  कोई भी पैसा देना नहीं पड़ेगा।


दोस्तो आपको पता है की अगर हम Play Store से Kine master को डाऊनलोड करें तो उस पर Kinemaster का Watermark शो होता है । ऐसे में अगर हम उस watermark को हटाना चाहते हैं, तो उसके लिए हमें कुछ Paid करना होता है जैसे की अगर आप बिना watermark kine Master use करना चाहते हो तो आपको subscription लेना पड़ता है, इसके लिए आपको हर महीने 360 rs तक देना पड़ सकता है, और एक साल के subscription के लिए आपको 3650 तक देना पड़ सकता है । ऐसे में आप फ्री में Kine Master कैसे Use कर सकते हो ।


आइए जानते हैं काइन मास्टर की फुल डिटेल्स के बारे में काइन मास्टर क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। अपने मोबाइल पर कैसे इंस्टॉल करें तो आप अगर विस्तार से जानेंगे तो आप अपने मोबाइल को जरूर इंस्टॉल कर पाएंगे।
KineMaster blue premium mod apk download

kinemaster install kaise kare 

अपने मोबाइल पर काइन मास्टर को इंस्टॉल कैसे करना है तो आइए जानते हैं। सबसे पहले आपको इस काइन मास्टर को डाउनलोड कर लेना होगा। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी आपको पैसा देने की जरूरत नहीं होगी।


फिर आपको अपने मोबाइल पर इंस्टॉल कीजिए और इंस्टॉल करने के बाद आपको इस ऐप को ओपन करना है कि जैसा कि देखा जाता है कि अगर आपका मोबाइल की रैम कम है तो आपके मोबाइल पर इंस्टॉल नहीं होगा तो आपको 4GB के अंदर इस ऐप को इंस्टॉल करना है।

इस काइन मास्टर में आपको बहुत सारे एडवांस फ्यूचर मिलेंगे जैसा कि आप ग्रीन पर्दा को रिमूव कर सकते हैं कि और आपको मीडिया वाला भी फ्यूचर दिया जाता है और आपको वॉइस रिकॉर्डर  फ्यूचर दिया जाता है। काफी अच्छे-अच्छे आपको इसमें एडवांस फ्यूचर दिए जाते हैं।
KineMaster blue premium mod apk download

kinemaster advance futures 

इसका उपयोग हम दो वीडियो को एक साथ जोड़ने के बाद उसमे Effect देने के लिए करते है। और इसके इस्तमेमाल करने से हमारे वीडियो के और बेह्तरीन बनाता है। 

STEP
वैसे आपको पहले से कुछ normal Fonts मिलते है जो कुछ उतने अच्छे नहीं होते है, इसलिए आप से बहुत ही अच्छे-अच्छे Fonts को डाउनलोड कर सकते हैं। और जब भी आप अपने वीडियो में कोई भी Text लिखते है जो उस Font को आप बदल सकते है। 

STEP
हमे बहुत सारी ऐसी वीडियो बनानी पड़ती है, जिसमे हमे Background-Music इस्तेमाल करना पड़ता है। तो इस Feature के मदद से हम Video में बहुत सारे Background Music लगा सकते है। 

STEP
इससे हम अपने वीडियो में बहुत ही अच्छे-अच्छे Clip Graphic का इस्तेमाल करके अपने वीडियो को बहुत ही अच्छा बना सकते है।

STEP
हमें अपने वीडियो में बहुत बार Animation या Sticker का इस्तेमाल करना होता है तो ऐसे में इस फीचर से हमे बहुत फायदा होगा। तो आप लोग भी इस फीचर का इस्तेमाल जरूर करे। 

STEP
kinemaster ऐप के अंदर आपको कोई भी प्लान नहीं लेना पड़ेगा और ना तो आपको वाटर मार्क मिलेगा। यह लाइफ टाइम के लिए फ्री है। आप इस ऐप को बड़े ही आसानी से यूज कर सकते हैं।

STEP
KineMaster  PC and  Computer या Laptop में KineMaster कैसे चलाए?

STEP
अब कुछ लोग ऐसे भी होंगे जिनके पास Computer या Laptop होगा वो उसमे KineMaster App को इस्तेमाल करना चाहते है। तो उन लोगो के मन में भी ये सवाल आया होगा कि – क्या इस KineMaster App को हम अपने Computer या Laptop में install कर  सकते है?

STEP
दोस्तों ऐसा है कि Android Application है आप इसे Windows (Operating System) में नहीं चला है सकते है। मगर आप उदास मत होइए google पर अगर आप serch करेंगे तो आपको बहुत सारे तरीके मिलेंगे जिसके मदद से आप अपने Computer में KineMaster को चला सकते है। 

STEP
दोस्तों वैसे तो Windows (Operating System) के लिए बहुत सारे Best Mobile Video Editing App आते है जैसे कि:- Adobe Premier Pro, WonderShare Filmora मगर इनको भी इस्तेमाल करने के लिए इसका Licence होना चाहिए। 

KineMaster Mod Apk Features:-

  • Speed Up To 16X
  • New Transition effects
  • No Ads
  • No Watermark 
  • Support 4K Video 
  • Added New Background Sounds
  • Reverse Effect
  • Audio Control 
  • Color Adjust


आपको KineMaster Mod Apk में ये सभी फीचर मिल जाएंगे जो की आपको और किसी भी Video Editing App में नहीं मिलेंगे।

और मैं सभी को बता देना चाहते हूँ की इसी एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके आप सभी लोग बहुत आराम से Double Role वाला वीडियो और वीडियो का background change करके वीडियो बना सकते है और इसी के साथ-साथ facebook, Whatsapp Status Video, Memes Video, Tik-tok Slow Motion Video और भी इसी तरह के वीडियो को आसानी से edit कर सकते है। 

NAAM KineMaster blue   Application  
MOD FEATURE 1
Price free 2
Size 105.63 MB 3
version 6.0.1.2600.GB 4
Download 10.00.000.000+ 5
Update 20-Dec-2022 6
Get play store


Download link
दोस्तों काइन मास्टर के मोड एपीके को कैसे डाउनलोड करना है तो आइए जानते हैं। आपको देखी एक डाउनलोड का बटन दिखेगा। उस पर आपके लिए कर देना फिर आपको दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर देगा। वहां पर आने के बाद 20 सेकंड का वेट करना है और आपके सामने एक टाइमर चलेगा। जैसे टाइमर कंप्लीट होता है तो आपको एक डाउनलोड का बटन और दिखेगा। उस पर आप क्लिक कर देना फिर आप इस ऐप को बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

Download File

Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।


इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।


new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post