carrom pool mod unlock feature V.6.1.1 new tebel download

carrom pool mod unlock feature V.6.1.1  new tebel download

Carrom pool new. mod download 

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए कैरम पूल का मोड़ एपीके लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके है। अगर आप भी चाहते हैं मोड एपीके को डाउनलोड करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक इस जरुर पढ़े और आप भी डाउनलोड कर पाएंगे और यूज भी कर पाएंगे तो चलिए हम आपको बताते हैं कि?

दोस्तों अगर आप एक कैरम पूल यूजर है तो आपके लिए बहुत ही कमाल का यह आर्टिकल होने वाला है। इस आर्टिकल में हम आपको यह बताएंगे कि कैरम पूल का मोड एपीके क्या है और इसको कैसे यूज़ करें। दोस्तों इस मोड एपीके में आपको अनलॉक फ्यूचर मिलेंगे। मतलब जो भी चीजें हैं वह सारे के सारे आपको न्यू मिलेगी और आप भी देख कर हैरान हो जाएंगे तो चलिए हम आपको बताते हैं कि इसके mode.apk के बारे में।

carrom pool mod किया है 

आइए जानते हैं कैरम पूल का मोड एपीके क्या है। अगर आपको नहीं पता है तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक की पढ़े तो तभी आप यह चीज समझ पाएंगे।

दोस्तों किसी भी ऐप के मोड एपीके की बात करी जाए तो mode.apk का मतलब यही होता है कि उसमें कुछ चीजों को चेंज किया जाता है। उसी तरीके से यह कैरम पूल भी है कि आपको इसमें कोई  सी चीजों चेंज किया गया है। 

जैस. striker. puck. freme. avtar. tablet. हो गया। यह सारी चीजें आपको इस मोड एपीके में चेंज दिखेंगी।


carrom pool 64-bit support 

दोस्तों यह मोड एपीके 64-bit है। मतलब अगर आपकी डिवाइस 64-bit है तो यह काफी अच्छे से वर्क करेगा। अगर 32-bit है तब भी यह वर्क करेगा और अगर आप भी bitiam के साथ यूज करते हैं तो तब भी यह काम करेगा। अगर 32-bit होता तो आपके bitiam पर वर्क नहीं करता तो यह मोड एपीके में काफी अच्छी बात है।

carrom pool mod unlock feature V.6.1.1  new tebel download

Carrom pool mod All device work 

दोस्तों कैरम पूल का यह मोड एपीके ऑल डिवाइस में सपोर्ट करेगा और अगर आपके मोबाइल पर यह कैरम पूल का मोड एपीके support ना करें तो आप हमें कमेंट करके बता सकते हैं।

Carrom pool not working problem solved 
दोस्तों अगर आपके मोबाइल पर यह मोड एपीके वर्क ना करें तो आपको एक काम करना होगा। अपने मोबाइल की सेटिंग पर जाना है। date को एक महीना पीछे कर लेना है ना और फिर वापस से इसी कैरम पूल पर आना है तो यह मोड एपीके काफी अच्छे से वर्क करेगा। कभी कभी ऐसा होता है कि जब आप कैरम पूल को गेम को प्ले करते होगे तो थोड़ी देर के बाद वह अपडेट होता है।

अपडेट होने बाद फिर से रिसेट हो जाता होगा। लेकिन कुछ मोबाइलों की डिवाइस ऐसी है जिन पर नहीं होता है।अगर आप काम कर लेंगे। यह आपके सारी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाएगी।



दोस्तों अब यह जान लेते हैं। यह कैरम पूल का मोड एपीके डाउनलोड कैसे करना है तो डाउनलोड का आपको एक बटन दिखेगा। उस बटन पर क्लिक कर दीजिए। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर आपको 20 सेकंड का वेट करना है। फिर यह आप कैरम पूल का मोड एपीके बड़े ही आसानी से डाउनलोड कर पाएंगे। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पैसा देने की जरूरत नहीं होगी।

NAAM carrom pool speedify vpn
mod further 1
game free cost 2
Size 76.09MB 3
version 6.1.1 4
Download 10.00.000.+ 5
Update 25 Agus 2022 6
Get play store




दोस्तों अगर आपको कोई और कैरम पूल का मोड एपीके बनवाना है तो आप हमें कमेंट करके जरूर बताना, लेकिन आप हमको इंस्टाग्राम पर कमेंट करना हम आपको रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे। कैरम पूल का मोड एपीके किस तरह का चाहिए तो आप हमें इंस्टाग्राम पर डीएम कर सकते हैं।



carrom pool से रिलेटेड 8 बॉल पूल से रिलेटेड हमने कुछ link दिए हैं। आप उस लिंक पर क्लिक करके आप उनको भी पढ़ सकते हैं और डाउनलोड कर सकते हैं और इस वेबसाइट पर डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है और आपको कोई भी पैसा चार्ज देना नहीं होता है गा।

आशा करता हूं। आपको यह कैरम पूल का मोड एपीके काफी पसंद आया होगा और इस mode.apk में आपको कोई भी पासवर्ड नहीं मिलेगा। अगर डाउनलोड करने में कोई प्रॉब्लम आती है कि तो आप हमको कमेंट करके जरूर बताना और यह मोड एपीके आपको कैसा लगा। आप इस पर भी एक कमेंट कर दीजिए। 


Conclusion
उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post