KineMaster premium mod unlock feature V.6.1.1 download

KineMaster premium mod unlock feature V.6.1.1 download

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले हैं। kinemaster के न्यू अपडेट के बारे में दोस्तों kinemaster का न्यू अपडेट आ चुका है और उसमें आपको कुछ एडवांस फीचर भी मिलेंगे। 


अगर आप भी जानना चाहते हैं य kinemaster का मोड एपीके डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़िए और आपको डाउनलोड भी कर पाएंगे। आप और इसको यूज़ भी कर पाएंगे  तो चलिए आइए जानते हैं।


kinemaster kiya hai 

अगर आप  एक creater youtube वीडियो के है या आप कोई वीडियो शूट करते हैं और आपको एडिटिंग की जरूर जरूरत पड़ती होगी तो मोबाइल का सबसे अच्छा बेस्ट app है kinemaster जो  जरूर यूज करते होंगे, लेकिन kinemaster ने कुछ न कुछ अपडेट लाता रहता है । ना और काफी अच्छा अच्छा उसको बनाने की कोशिश करता है गा। अगर आप चाहते हैं kinemaster मोड एपीके डाउनलोड करना है। बिना वाटर मार्क करके Download कर सकते हैं तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक जरूर पढ़ें।

KineMaster App एक तरह का बहुत ही बेहतरीन ऑफलाइन वीडियो एडिटिंग एप्लीकेशन है जिसकी मदद से हम अपने मोबाइल में बड़ी आसानी से कोई भी वीडियो एडिट कर सकते हैं, उनमें काफी अच्छे फिल्टर लगा सकते हैं, साउंड ऐड कर सकते हैं, एनिमेशन लगा सकते हैं और किसी भी प्लेटफार्म वीडियो को Export करके पब्लिश कर सकते हैं.


kinemaster new update kiya hai 

आइए जानते हैं काइन मास्टर के न्यू अपडेट के एडवांस फीचर के बारे में इसमें देखेंगे। क्या क्या आपको चीजें मिलेंगी चेंज और क्या-क्या चीजें नहीं मिलेंगे। वह हम आपको सारा कुछ बताने वाले अन्य दोस्तों अगर आप चाहते हैं। इसको डाउनलोड करना तो डाउनलोड करना तो बहुत आसान है। 


kinemaster ke advance futures 

दोस्तों सबसे पहले आपको इसको डाउनलोड करना है और डाउनलोड करने के बाद इस को ओपन करना है जब आप उसको ओपन करेंगे तो आपको कुछ इस तरह का इंटर फेस देखने को मिलेगा। जैसे हमने कुछ स्क्रीनशॉट दिए, यहां पर देख सकते हैं 


और यहां पर आपको सबसे पहले login वाला ऑप्शन मिलेगा तो आप उसको कर कर सकते हैं और चाहे तो लॉगिन कर सकते हैं। चाहे तो नहीं कर सकते। उसके बाद जब आप इस पर आएंगे तो एक वीडियो का ऑप्शन मिलेगा। यहां से आप बहुत सारी वीडियो को देख सकते हैं बिल्कुल फ्री में यहां पहले यह ऑप्शन नहीं था। अब इन्होंने यह चीज दे दिया है। वीडियो देखने वाला यहां पर आप वीडियो को देख सकते हैं ।


कि उसके बाद जब इधर आएंगे तो यहां पर आपको तीसरे नंबर पर क्रेटा ऑप्शन मिलेगा। यहां पर आ वीडियो को शेयर कर सकते हैं और अपने हिसाब से बना सकते हैं। दोस्तों ग्राफीन काइन मास्टर डाउनलोड करते होंगे तो आपको इसका watermark मिलेगा। अगर हमारे बताए गए स्टे को फॉलो करते हैं तो watermark नहीं मिलेगा।

KineMaster premium mod unlock feature V.6.1.1 download

kinemaster app इस्तेमाल कैसे करे 

KineMaster App का इस्तेमाल करना बहुत आसान है, आप यह एप्लीकेशन आपके एंड्रॉयड स्मार्टफोन में तभी इस्तेमाल कर पाएंगे जब आपके स्मार्टफोन का एंड्राइड वर्जन  6.0 या ऊपर का होगा.

एप्लीकेशन द्वारा बेस्ट क्वालिटी एवं जल्दी एक्सपोर्ट के लिए आपके एंड्राइड फोन का प्रोसेसर SD 610 एवं आपके मोबाइल का रैम कम से कम 4GB का होना चाहिए तभी आप इस एप्लीकेशन का पूरा लाभ उठा पाएंगे.

इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल करने के लिए आपके पास एक ईमेल आईडी एवं आपके स्मार्टफोन में इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा होना जरूरी है नहीं है. आपको यहां पर कई सारे Effects एवं Layered Screen Arts डाउनलोड करने की जरूरत पड़ती है इसके बाद आप इस प्लेटफार्म पर बड़ी आसानी से बिना इंटरनेट कनेक्शन की सुविधा के भी Video Editing कर सकते हैं.

Create: इस सेक्शन का इस्तेमाल कर आप आपके फोन में पहले से रिकॉर्ड किए गए वीडियो एवं फोटोस को एक साथ लाकर आप यहां पर उसे एक बहुत बेहतरीन एवं Attractive Video बना सकते हैं.

इस प्लीकेशन में आप वीडियो का Aspect Ratio से लेकर उस में इस्तेमाल होने वाले हर एक एक इफेक्ट, ऑडियो, लेयर, स्टीकर, Gif, Animation की बहुत ही बारीकी से Professional Quality की Editing कर सकते हैं.


kinemaster best editing appl

अगर आप पहली बार किसी वीडियो एडिटिंग सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करने आए हैं तो आपके लिए यह प्लेटफार्म बेस्ट है जहां पर आप Editing मैं कई सारी चीजें इस एप्लीकेशन के में सबसे बड़ी आसानी से कर सकते हैं.


इस एप्लीकेशन का इस्तेमाल कर आप किसी भी कैटेगरी के वीडियो के लिए यहां पर templet ढूंढ सकते हैं. इसके लिए आपको इस एप्लीकेशन में उपलब्ध Search सेक्शन में जाकर उसका Templates का नाम लिखना होगा जैसे:

      • Marketing
      • Education
      • Corporate
      • Celebrations
      • Festival, 
      • SocialMedia
      • Vlog, Tutorials
      • Reviews, Memes 
      • इत्यादि.


Settings: इस सेक्शन में आप आपके एंड्रॉयड डिवाइस का परफॉर्मेंस चेक कर सकते हैं जिसे पता लगाएं कि आप कितने हाई क्वालिटी की इमेज एवं वीडियो इस प्लेटफार्म की मदद से Export कर सकते हैं.

आपके एंड्राइड/ IOS डिवाइस का प्रोसेसर और RAM जितना अच्छा होगा यह एप्लीकेशन उतना अच्छा परफॉर्मेंस आपको दे पाएगा.

यहां पर उपलब्ध एडवांस सेटिंग में जाकर आप आपके द्वारा बनाए गए वीडियो की Export Quality को आप Forcefully बढ़ा सकते हैं, इसके साथ आप यहां पर ढेरों अन्य Changes भी करl सकते हैं जिससे आपका वीडियो और भी ज्यादा Attractive देखने को मिल जाता है.


दोस्तों य kinemaster ह का मोड एपीके ऐसा मोड एपीके कि आपकी मोबाइल क हर डिवाइस के हिसाब से सपोर्ट करेगा जैसे मान लीजिए, आपके मोबाइल की डिवाइस की 2GB रैम है तो यह नहीं work करेगा। अगर 4GB रैम है तो यह काफी अच्छे से वर्क करेगा तो और हो सकता है कि आपका 2GB हो लेकिन एक बार आपको ट्राई करके देख लेना है।

KineMaster premium mod unlock feature V.6.1.1 download

kinemaster download kaise kare 2022 
Kinemaster को download करना बहुत ही आसान है आप गूगल प्ले स्टोर में जाएंगे और सर्च बार में Kinemaster टाइप करेंगे पहला ही पहला application आपको काइन मास्टर ही मिल जाएगा।उस पर क्लिक करके आप इसे इंस्टॉल और डाउनलोड कर सकते हो इसके अलावा यह 


अगर आप चाहते हैं kinemaster का मोड एपीके डाउनलोड करना तो आप बताए गए तरीके को इस टेप को को फॉलो करें। जरूर डाउनलोड कर पाएंगे और दोस्तों डाउनलोड का बटन आपको दिखेगा। उस पर क्लिक कर दीजिए और डायरेक्ट download कर सकते हैं इस mod apk. में  और इसमें आपको unlock feature मिलेगा होंगी। आप कोई भी इसमें टेंप्लेट डाउनलोड कर सकते हैं। कोई भी को डाउनलोड कर सकते हैं बिल्कुल फ्री में।

NAAM kinemaster   Application  
mod further 1
video editing 2
Size 90.04 MB 3
version 6.1.6.27402 4
Download 10.00. 00.000.+ 5
Update 04/ sept/2022 6
Get play store



दोस्तों अगर आपको मोड एपीके को डाउनलोड करना है तो यहां पर देखिए आपको एक डाउनलोड का बटन दिखेगा। उस पर क्लिक कर दीजिए। क्लिक करने के बाद आपको वहां पर ले जाएगा। यूट्यूब चैनल पर वहां पर आपको चैनल को सब्सक्राइब कर देना है। back आ जाना है और फिर आप उस पर क्लिक कर देंगे। दोबारा से तो आप यह काइन मास्टर का मोड एपीके डाउनलोड कर पाएंगे। बड़े ही आसानी से तो दोस्तों देर किस बात की जल्दी से जल्दी यह काम पहले कर दीजिए।


दोस्तो kinemaster से रिलेटेड हमने कुछ  link दिए हैं। आप उस लिंक पर क्लिक करके जा sakएप्लीकेशन आपको अच्छा लगे डाउनलोड कर सकते हैं कि और इस वेबसाइट में काफी अच्छे-अच्छे mode.apk आपको मिल जाएंगे।

Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post