8 ball pool 3line aim tool (Lifetime free) use

8 ball pool 3line aim tool (Lifetime free) use

हेलो दोस्तों कैसे हो, आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे। दोस्तों आज मैं आप लोगों के लिए 3 line aim tool लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग टूल है। दोस्तों जब आप tool के काम को देखेंगे तो आपको काफी हैरान हो जाएंगे और आपको काफी मजा आने वाला है। आइए जानते हैं इस टूल के बारे में।


दोस्तों आज के टाइम पर 8 बॉल पूल गेम तो हर एक इंसान खेलता होगा और यह गेम काफी पॉपुलर गेम हो चुका होगा और इसमें 10 मिलियन लोग एक्टिव रहते हैं गे। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा टूल बताएंगे जिसकी मदद से आप हर बार जीते रहेंगे और उस टूल की मदद से आप अनलिमिटेड कॉइन भी बना पाएंगे।

3 line aim tool किया है 

आइए जानते हैं इस टूल के बारे में यह टूल क्या है? यह 3 line aim tool है और इस टूल की मदद से आप एट बॉल पूल अगर गेम को खेलेंगे तो आप बड़े ही आसानी से जीत सकते हैं। एट बॉल पूल के लिए यह डिजाइन किया गया है और इसको चलाना बिल्कुल फ्री है। आपको कोई भी पैसे का चार्ज नहीं देना होगा।

3 line aim tool advance futures 

3 line aim tool एडवांस फ्यूचर के बारे में जान लेते आएंगे। यह टूल एक ऐसा टूल है। आपको इसमें कोई भी ads  देखने को नहीं मिलेगा। आप tool लाइफ टाइम के लिए बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हैं कि और एक जिसमें जो शॉट हैं, वह काफी करेक्ट shot दिखाता है। काफी अच्छे से दिखाता है। आप बोल को शॉट बना कर पोत कर सकते हैं।

8 ball pool 3line aim tool (Lifetime free) use

3 line aim tool कैसे यूज करना है 

दोस्तों अब जान लेते हैं कि 3 line aim tool  को यूज़ कैसे करना है। सबसे पहले आपको  ऐप को डाउनलोड करना है और इस को इंस्टॉल करना है। इंस्टॉल जब आप करेंगे तो आपको ज्यादा टाइम वेस्ट नहीं करना पड़ेगा और 1 मिनट के अंदर इंस्टॉल हो जाएगा।


इस को ओपन करना है आपको कुछ परमिशन allow पर क्लिक कर देना है। सारी परमिशन allow पर क्लिक कर देंगे। फिर आपको एक बटन देखेगा। उसको चालू कर देना है और यह डायरेक्ट आपको 8 ball pool पर ले जाएगा। फिर आप 8 बॉल पूल गेम खेलेंगे तो आपको काफी अच्छे shot भी दिखेंगी। इसमें आपको एक pop मिलेगा उससे आपको क्लिक कर देना है और क्लिक करने के बाद इसमें आपको shots को चालू कर सकते हैं और इसमें इसमें अच्छे से कर सकते हैं। फिर आप गेम खेलेंगे तो हर बार जीतेंगे 


3 line aim tool no ban

आइए जान लेते हैं। इस टूल को यूज करने से क्या होगा? क्या आपका अकाउंट बंद होगा या नहीं होगा तो यह जान लेते हैं। देखिए दोस्तों जब आप tool को यूज कीजिए तो सबसे पहले आपको इसमें कोई फेक अकाउंट से लॉगइन करना होगा। अगर वह फेक अकाउंट लॉगइन करेंगे तो बंद नहीं होता है तो कोई बात नहीं अगर बंद हो जाता है तो आप इसमें रियल अकाउंट मत यूज कीजिएगा।


Facebook login problem 

इस aap में आपको एक फायदा और मिलेगा। इसमें फेसबुक लॉगिन बड़े ही आसानी से हो जाती है कि अगर फेसबुक लॉगिन ना हो तो आपको एक काम करना होगा। क्रोम ब्राउज़र को डिसएबल कर देना है गा। फिर भी ना हो तो आपको दूसरा काम यह करना है। अपना फेसबुक ऐप है। उसको डिलीट कर देना है ना जब आप फेसबुक लॉगिन करेंगे तो बड़े ही आसानी से फेसबुक लॉगिन हो जाएगी।

8 ball pool 3line aim tool (Lifetime free) use

दोस्तों अगर आप एट बॉल पूल गेम खेलने का शौक रखते हैं तो आपके लिए काफी कमाल का Tool होने वाला है और इस टूल को आप जरूर यूज कीजिए, लेकिन जो हमने आपको स्टेप बताया है, आप उसी step को फॉलो जरूर कीजिएगा। अगर आपको यह टूल में ऐसा लगता है कि आपका अकाउंट बंद होता है तो आप इस टूल को मत यूज कीजिए। यूज करने से पहले आपको इसमें कोई फेक अकाउंट से लॉगइन कर लेना है। अगर यह लॉगिन हो जाता है। कोई प्रॉब्लम नहीं आती है तो आप इसको यूज़ करना है।


दोस्तों आज हमने जाना एट बॉल पूल की 3 लाइन टोल के बारे में जो काफी इंटरेस्टिंग। दोस्तों ये tool पूल 8 बॉल पूल के लिए डिजाइन किया गया है। क्या और इस टूल को आप जरूर यूज कीजिए। इस टूल को काफी सारे लोग यूज़ करके गेम को जीत रे है तो अगर आप चाहते हैं तो आप भी यूज कर सकते हैं और आपके अकाउंट पर कोई प्रॉब्लम दिक्कत देखने को नहीं मिलेगी।


Download 
इस ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको क्या करना होगा तो डाउनलोड का बटन आप को दिख रहा होगा। उस पर क्लिक कर दीजिए। फिर आप दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का वेट करना है। फिर आपको यूट्यूब चैनल पर ले जाएगा। वहां पर आपको चैनल को सब्सक्राइब करना है और वीडियो को तो लाइक करना है। लिंग आपका अनलॉक हो जाएगा। फिर आप डाउनलोड कर सकते हैं और डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। पासवर्ड आपको एप्स में नहीं मिलेगा

NAAM 3line aim tool   Application  
premium further 1
genre tool 2
Size 35.18 MB 3
version 2.2.2 4
Download 50.0.000.+ 5
Update September 1, 2022 6
Get play store





दोस्तों यह वेबसाइट एक गेमिंग से रिलेटेड है। आपको इस वेबसाइट पर एट बॉल पूल से रिलेटेड कहां पर सारी चीजें मिल जाएंगी और कैरम पूल से रिलेटेड काफी सारी चीजें मिल जाएंगी। जैसे एग्जांपल कैरम पूल का मोड़ एपीके कैरम पूल का अनलिमिटेड कॉइन वाला एट बॉल पूल का मोड एपीके एट बॉल पूल में अनलिमिटेड कॉइन वाला यह सारी चीजें आपको मिल जाएगी। चाहते हैं डाउनलोड करना तो आप बताए गए तरीके को फॉलो कीजिए तो जरूर डाउनलोड कर पाएंगे।

दोस्तों उम्मीद करता हूं। आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है या आप कुछ समझ नहीं पाए हैं तो आपको इंस्टाग्राम पर डीएम कर सकते हैं गे और हम आपको 24 घंटे के अंदर रिप्लाई देने की पूरी कोशिश करेंगे।



Conclusion

 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद

Post a Comment

Previous Post Next Post