carrom pool latest version 6.2.0 new table new striker

carrom pool latest version 6.2.0 new table new striker

Carrom pool mod apk download 

दोस्तों आप लोगों के लिए कैरम पूल का मोड एपीके लेकर आ चुका हूं जो काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके है। दोस्तों जब आप इस mode.apk को देखेंगे जरूर डाउनलोड करेंगे और ऐसा मोड एपीके आपको ज्यादातर देखने को नहीं मिलेगा। काफी इंटरेस्टिंग मोड एपीके है। अगर आप भी चाहते हैं, डाउनलोड करना तो आप इस आर्टिकल को पूरा लास्ट तक की जरूर पढ़ें।


दोस्तों आज के टाइम पर हम सभी कैरम पूल का गेम जरूर खेलते होंगे। लेकिन हमको एक सादा सादा कैरम पूल का गेम नजर आता है। क्या हमको ऐसा लगता है कि कैरम पूल का गेम खेल खेल के दिल भर जाता है गा और आज हम आपके लिए एक मोड एपीके ले कर आए है। मतलब उसमें आपको सब अलग-अलग चीजें देखने को मिलेंगी। कैरम पूल तो वही होगा लेकिन उसमें टेबल स्ट्राइकर पर यह सारी चीजें अलग आपको देखने को मिलेंगी।


carrom pool mod किया है 

दोस्तों सबसे पहले यह जान लेते हैं कि मोड एपीके होता क्या है या आप यह समझ लीजिए कि कैरम पूल का mod एपीके क्या है तो देखिए दोस्तों मोड एपीके एक ऐसी चीज होती है कि जैसे कि अगर आप कोई एक ऐसा ऐप को यूज कर रहे हैं और उसी का मोड एपीके यूज कर रहे हैं तो उसमें मोड एपीके में जो फ्यूचर होते हैं, ये अनलॉक कर दिए जाते हैं और अगर आप नॉर्मल वाला यूज कर रहे हैं तो उसमें आपको कुछ मेंबरशिप लेना पड़ती है कि तो यह तरीके होते हैं मोड एपीके का।

कैरम पूल मोद एपीके से क्या फायदा होगा? 

मोड एपीके में आपको यह फायदा होगा। अगर आपके मोबाइल पर डिवाइस पर कैरम पूल नहीं वर्क कर रहा है तो आपने यह मोड एपीके डाउनलोड कर लिया तो काफी अच्छे से वर्क करेगा और अगर फेसबुक लॉग इन नहीं हो रही है कि तो फेसबुक लॉगिन भी कर पाएंगे। जैसे कभी-कभी ऐसा होता है। हमारी डिवाइस पर कोई ऐप वर्क नहीं करता है तो उसी के लिए यह मोड एपीके बनाया जाता है। ना, और इसमें आपको काफी ज्यादा अलग-अलग चीजें भी देखने को मिलेगी ।


Carrom pool mod advance futures 

कैरम पूल के मोड एपीके में आपको क्या-क्या एडवांस फीचर मिलेंगे तो इसमें आपको tabal, striker, puck, emoji, freme,avtar। यह सारी चीजें आपको नया मिलेगा। मतलब आप बड़ी आसानी से कैरम पूल का मोड एपीके यूज़ कर पाएंगे।
carrom pool latest version 6.2.0 new table new striker

Carrom pool mod kaise use kare 

कैरम पूल के मोड एपीके को कैसे यूज करना है। सबसे पहले आपको कैरम पूल का मोड एपीके को डाउनलोड करना है। डाउनलोड करना बिल्कुल फ्री है। कोई भी पासवर्ड आपको देखने को नहीं मिलेगा। उसके बाद इसको इंस्टॉल कर लेना ओपन करेंगे। जब आप इसको ओपन करेंगे तो आपके सामने कुछ न्यू इंटरफ़ेस देखने को मिलेगा। इसका टेबल आपको न्यू स्ट्राइकर  सारी चीजें न्यू देखने को मिलेंगी और फिर आपको क्या करना है गा


फिर आपको अपने मोबाइल की सेटिंग पर जाना है और आपको डेट को चेंज कर लेना एक महीने पीछे कर लेना आएगा। वापस से कैरम पूल पर आना है और कैरम पूल काफी अच्छे से वर्क करेगा। कभी भी आपका रिसेट नहीं होगा। कभी प्रॉब्लम दिक्कत नहीं करेगा। यह काम अगर कर लेते हैं तो आपका mod.apk कभी खराब नहीं होगा। 


यहां पर आप स्क्रीनशॉट में देख सकते हैं। उनके यहां पर आपको प्रेम अवतार इसकी सारी चीजों को देखने को मिल रही होंगी। पक है और यहां पर हमने कुछ स्ट्राइकर की लिस्ट दिया है। यहां पर देख सकते हैं कि आपको इस मोड एपीके में इतने स्ट्राइकर देखने को मिलेंगे। लेकिन हां, अगर आपके यह सारे अनलॉक होंगे तो आपको यहां पर देखने को मिलेंगे।

carrom pool latest version 6.2.0 new table new striker

Carrom pool mod all problem solved 

क्या इस मोड एपीके को अगर आप यूज करेंगे आपके अकाउंट पर कोई दिक्कत आएगी तो आपके अकाउंट पर कोई भी दिक्कत प्रॉब्लम देखने को नहीं मिलेगी। आप बिना झिझक के यूज कर सकते हैं। इसमें आपका प्रॉब्लम आपकी सॉल्व हो सकती है।


दोस्तों आज हमने जाना कैरम पूल के मोड एपीके के बारे में कैरम पूल का मोड एपीके क्या है, इसको कैसे यूज़ करें। यह सारी जानकारी आपके समझ में आ गई होगी। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आपको कमेंट बॉक्स दिख रहा होगा। उस पर एक अच्छा सा कमेंट करके हमको बता सकते हैं। यह आपके मोबाइल पर कोई प्रॉब्लम आती है। कैरम पूल से रिलेटेड तो आप हमें इंस्टाग्राम पर DM कर सकते हैं।


आइए जानते हैं कैरम पूल के मोड एपीके को डाउनलोड कैसे करना है डाउनलोड का बटन आप को दिख रहा होगा। उस पर आपके click कर दीजिए। दूसरे पेज पर रीडायरेक्ट कर दिए जाएंगे। वहां पर 20 सेकंड का आपको वेट करना है। फिर आपको यूट्यूब चैनल पर ले जाएगा। वहां पर आपको चैनल को सब्सक्राइब करना है। वीडियो को लाइक करना है वापस से आप आएंगे तो उस पर आपका लिंग अनलॉक हो जाएगा। फिर आप आसानी से यह डाउनलोड कर पाएंगे।
NAAM carrom pool   Application  
mod further 1
free cost 2
Size 76.22MB 3
version 6.2.1 4
Download 10.00.000.+ 5
Update 6-Sept-2022 6
Get play store



carrom pool से रिलेटेड अगर आपको मोड एपीके और भी डाउनलोड करना है या कैरम पूल से लेटर कोई टूल्स डाउनलोड करना है। 8 ball pool पूल से रिलेटेड कोई और मोड एपीके डाउनलोड करना है तो हमने यहां पर कुछ link दिए हैं। आप लिंक पर क्लिक करके डाउनलोड कर सकते हैं कि अगर आपको कोई और अच्छा लगता है तो serch बार आप को दिख रहा होगा। वहां पर सर्च कीजिए। कोई भी mod.apk तो यहां पर आ जाएगा। डाउनलोड कर लीजिए।


Conclusion
 उम्मीद करता हूं आपको यह article काफी पसंद आया होगा अगर पसंद आया हो तो आप इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर कीजिए। अगर आप भी चाहते हैं और भी ( ) रिलेटेड website visit करना है तो आप हमे कॉमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। अगर आपके मन में कोई कंफ्यूजन है तो आप कमेंट्स मैं जरूर बताये मैं रिप्लाई देने की पूरी कोशिस करूंगा।



इस वेबसाइट पर जानकारी सरल हिन्दी मे आप की भाषा मे मिलती है। यह वेबसाइट बनाने का मकसद यही है कि लोगों तक Technical knowledge देना। और आप अपने Technical knowledge लेना चाहते हैं (example) facebook Instagram Youtube सभी Social media tips and tricks फ्री नॉलेज ले सकते हैं।new update पाने के लिए Telegram channel को join करे। और Youtube Channel को Subscribe जरूर करे। इस वेबसाइट पर आपको सही सही चीज के बारे मे पूरी जानकारी मिलती है। आर्टिकल को पढ़ने के लिए आपका बहु बहुत धन्यावाद।

Post a Comment

Previous Post Next Post